जल्द भारत में लांच होगा PUBG मोबाइल गेम का लाइट वर्जन

  • जल्द भारत में लांच होगा PUBG मोबाइल गेम का लाइट वर्जन
You Are HereGadgets
Saturday, August 11, 2018-12:34 PM

जालंधर- Tencent Games जल्द ही भारत में PUBG मोबाइल का लाइट वर्जन लेकर आ सकती है। कंपनी ने इस लाइट वर्जन की घोषणा Philippines के लिए कर दी है और अब कंपनी ने इस बात को कंफर्म कर दिया है कि यह जल्द ही भारतीय मार्केट में भी इसे पेश करेगी। PUBG लाइट टेनेंट गेम्स की लेटेस्ट पेशकश है, जिसे विशेष रूप से बजट-टू-मिड रेंज स्मार्टफोन के लिए डेवलप किया गया है। बता दें कि भारत में इस गेम को काफी पसंद किया दाता है, लेकिन बजट डिवाइस रखने वाले लोगो के लिए इसको खेलना मुश्किल है, क्योंकि यह गेम हाई-एंड ग्राफिक्स मांगता है। एेसे में उन लोगों के लिए यह खबर काफी खास है।

PunjabKesari

Tencent Games India के जेनरल मेनेजर, अनेश अरविंद ने इस बात की पुष्टि की है कि फिलहाल भारत में लाइट वर्जन का टेस्ट हो रहा है। उन्होंने कहा, “हम फिलहाल PUBG मोबाइल के लाइट वर्जन का टेस्ट कर रहे हैं और इसे भारतीय नेटवर्क और डिवाइस के लिए अॉप्टिमाइज कर रहे हैं, टेस्ट के सफल होने के बाद हम इसे जल्द ही भारत में रिलीज कर देंगे।” 

PunjabKesari

PUBG लाइट

अापको बता दें कि PUBG लाइट वर्जन नॉर्मल वर्जन से अलग है। लाइट वर्जन में यूजर 100-खिलाड़ियों के बजाय 40-प्लेयर गेम में खेलते है। लाइट वर्जन में मैप नॉर्मल वर्जन से थोड़ा छोटा होता है और रैम यूसेज भी काफी कम होती है। एेसे में देखना होगा कि लांच के बाद इस गेम को यूजर्स से कैसी प्रतिक्रिया मिलती है। 

 

PunjabKesari

 


Edited by:Jeevan

Latest News