कम कीमत में लांच हुए 4जी VoLTE स्मार्टफोन, जानें खासियत

  • कम कीमत में लांच हुए 4जी VoLTE स्मार्टफोन, जानें खासियत
You Are HereGadgets
Sunday, August 27, 2017-11:31 AM

जालंधरः भारतीय स्मार्टफोन निर्माता कंपनी स्वाइप टेक्नोलॉजीज ने एक नया स्मार्टफोन पेश किया है। Swipe Neo Power की कीमत 2,999 रुपए है। यह एंट्री-लेवल 4जी VoLTE स्मार्टफोन है जो 2500 एमएएच बैटरी के साथ आता है। इसे सभी मुख्य ई-कॉमर्स वेबसाइट्स पर उपलब्ध करा दिया गया है। इसे ब्लैक, गोल्ड और ग्रे कलर में खरीदा जा सकेगा। वहीं, चीन की कंपनी iVoomi ने भी एक नया हैंडसेट भारतीय बाजार में पेश कर दिया है। iVoomi Me 2 की कीमत 3,999 रुपए है। इसे एक्सक्लूसिवली ई-कॉमर्स वेबसाइट शॉपक्लूज पर उपलब्ध कराया जाएगा।

Swipe Neo Power -

फीचर्स की बात करें तो इसमेें 4 इंच का डिस्प्ले दिया गया है जिसपर गोरिल्ला ग्लास की प्रोटेक्शन दी गई है। यह फोन 1.3 गीगाहर्ट्ज क्वाड-कोर प्रोसेसर और 512 एमबी रैम से लैस है। इसमें 4 जीबी की इंटरनल मैमोरी दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 32 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। यह फोन एंड्रॉयड 6.0 मार्शमैलो पर काम करता है। कैमरे की बात करें तो इसमें 5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा अौर 2 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें वाई-फाई, ब्लूटूथ, एफएम रेडियो, 3.5 एमएम ऑडियो पोर्ट और माइक्रो यूएसबी 2.0 पोर्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

iVoomi Me 2 : 

फीचर्स की बात करें तो इसमें 4.5 इंच का FWVGA डिस्प्ले दिया गया है जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 854X480 है। यह फोन क्वाड-कोर प्रोसेसर और 2 जीबी रैम से लैस है। इसमें 16 जीबी की इंटरनल मैमोरी दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 64 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। कैमरे की बात करें तो इसमें 8 मेगापिक्सल रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए 2000 एमएएच की बैटरी दी गई है। इस फोन को ब्लैक और शैंपेन गोल्ड कलर वैरिएंट में उपलब्ध कराया जाएगा।
 


Latest News