लांच से पहले Mahindra Alturas G4 SUV के इंटीरियर फीचर्स हुए लीक

  • लांच से पहले Mahindra Alturas G4 SUV के इंटीरियर फीचर्स हुए लीक
You Are HereGadgets
Saturday, November 17, 2018-2:04 PM

गैजेट डेस्क- वाहन निर्माता कंपनी महिंद्रा भारत में 24 नवंबर को अपनी नई Mahindra Alturas SUV को लांच करने जा रही है। वहीं लांचिंग से पहले इस SUV के इंटीरियर फीचर्स लीक हो गए हैं। कंपनी ने इसके इंटीरियर को प्रीमियम और आकर्षक बनाया है।
इसके डैशबोर्ड पर सिल्वर ऐक्सेंट्स के साथ की गई वुड फिनिशिंग इसे प्रीमियम लुक दे रही है। वहीं कैबिन में थीम रेडिश ब्राउन शेड के साथ ब्लैक कलर में दिया गया है। इसमें एक बड़ा टचस्क्रीन दिया गया है।

PunjabKesariबुकिंग शुरू

बता दें कि महिंद्रा एंड महिंद्रा ने इसकी बुकिंग शुरू भी कर दी है, जहां ग्राहक 50,000 रुपए की राशि देकर इस नई प्रीमियम SUV को बुक कर सकते हैं। 

PunjabKesariइंजन 

पावर के लिए इसमें 2.2-लीटर का टर्बोचार्ज्ड डीजल इंजन दिया गया है, जो 187 Bhp की मैक्सिमम पावर और 420 Nm पीक टॉर्क पैदा करता है। इसमें 7-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर गियरबॉक्स दिया गया है। हालांकि, कंपनी मैन्युअल ट्रांसमिशन का ऑप्शन नहीं दे रही है।

PunjabKesari
शानदार केबिन

तस्वीरों से पता चल रहा है कि इसमें दिया ऑटोमैटिक गियरलीवर देखने में काफी शानदार है। इसके डोर पैड के सामने और बगल में सिल्वर कलर का स्पिकर ग्रिल दिया है। वहीं, डोर हैंडल के पास सिल्वर फिनिशिंग दी गई है।

PunjabKesariअारामदायक सीट्स

Alturas G4 की पीछे की सीट चोड़ी की गई है। वहीं इसके बैक की सीट में लेगरूम के लिए अच्छी खासी जगह दी गई है। बता दें कि इस एसयूवी की पूर्ण रुप से जानकारी तो इसकी लांचिंग के बाद ही सामने अाएगी। 


 


Edited by:Jeevan

Latest News