Mahindra ने लॉन्च की शानदार लुक वाली Marazzo, जानें इसकी कीमत

  • Mahindra ने लॉन्च की शानदार लुक वाली Marazzo, जानें इसकी कीमत
You Are HereGadgets
Monday, September 3, 2018-1:10 PM

नई दिल्लीः महिंद्रा एंड महिंद्रा ने सोमवार को अपनी नई पैसेंजर गाड़ी Marazzo को लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने महाराष्ट्र के नासिक इसके लिए लॉन्चिंग कार्यक्रम रखा था जहां इसे पहली बार उतारा गया है। कंपनी के मुताबिक Marazzo आज से देशभर में बिक्री के लिए उपलब्ध होगी, कंपनी ने इसके M2 वेरिएंट का एक्स शोरूम प्राइस 9.99 लाख रुपए रखा है। 

PunjabKesari

7 और 8 सीटों में होगी उपलब्ध
Marazzo दो अलग-अलग सिटिंग कैपेसिटी में उपलब्ध होगी, इसमें 7 और 8 सीटों के साथ लॉन्च किया गया है। Mahindra की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक Marazzo का मतलब शार्क होता है और इसका डिजाइन शार्क से प्रभावित होकर तैयार किया गया है। कार की फ्रंट ग्रिल को शार्क के दॉतो जैसा बनाया गया है। इस कार में सबसे आकर्षक का केन्द्र इसका शार्क फिन ऐंटीना और शार्क टेल लैम्प जो कि शार्क की पूंछ जैसा दिखता है।

PunjabKesari

माइलेज
Marazzo में 1.5 लीटर का 4 सिलेंडर डीजल इंजन लगा हुआ है, कंपनी का दावा है कि इंजन में कम आवाज की तकनीक इस्तेमाल की गई है। कंपनी का दावा है कि यह गाड़ी 17.3 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज देती है।

PunjabKesari

सेफ्टी फीचर्स
इस कार में 2 एयरबैग, चारों पहियों पर डिस्क ब्रेक, हाई स्ट्रेंथ स्टील स्ट्रक्चर, ISOFIX चाइल्ड सीट माउंट, इंपैक्ट सेंसेटिव डोर लॉक और एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम दिया हुआ है। Marazzo के टॉप मॉडल्स यानि M6 और M8 में रियर पार्किंग कैमरा, सेंसेर तथा इमेरजेंसी कॉल और कॉर्नरिंग लैंप दिए हुए हैं।

PunjabKesari

कार के इंटीरियर की बात करें तो इसमें पियानो ब्लैक डैशबोर्ड दिया गया है। कार के सेंटर कंसोल में 7 इंच का बड़ा टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम के साथ नीचे एचवीएसी कंट्रोल दिया गया है। कार में ड्राइवर इंफॉर्मेशन सिस्टम दिया गया है । कार में तीन-स्पोक स्टीयरिंग व्हील हैं जो ऑडियो, ब्लूटूथ टेलेफॉनिक और क्रूज कंट्रोल जैसी सुविधाओं से लैस हैं।


Edited by:jyoti choudhary

Latest News