महिंद्रा कारों की ऑनलाइन बुकिंग करने पर अब आपको मिलेगा एडिशनल डिस्काउंट

  • महिंद्रा कारों की ऑनलाइन बुकिंग करने पर अब आपको मिलेगा एडिशनल डिस्काउंट
You Are HereGadgets
Saturday, December 12, 2020-4:53 PM

ऑटो डैस्क: महिंद्रा ने अपनी कारों की ऑनलाइन बुकिंग पर एक्सेसरीज़ में 3,000 रुपये का डिस्काउंट देने का फैसला किया है। इसके साथ ही अगर आप अपनी पुरानी गाड़ी बदलकर नई कार खरीदेंगे तब भी आपको अलग से 2,000 रुपये का एक्सचेंज डिस्काउंट मिलेगा, लेकिन इसके लिए ग्राहक को वेबसाइट पर 'Get Exchange' सेक्शन में जाकर अपनी पुरानी कार के बारे में कुछ जरूरी जानकारियों को साझा करना होगा। यह ऑफर महिंद्रा अल्टुरस जी4, एक्सयूवी300, स्कॉर्पियो, एक्सयूवी 500, केयूवी 100, बोलेरो और मराज़ो पर उपलब्ध किया गया है। ध्यान में रहे कि यह ऑफर 31 दिसंबर तक बुक की गई कारों पर ही दिया जाएगा।

इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए ग्राहक की ईमेल आईडी पर ऑफर से संबंधित एक मेल भेजी जाएगी जिसका लाभ डीलरशिप जाकर एक्सचेंज के समय उठाया जा सकता है। आपको बता दें कि महिंद्रा बहुत जल्द ही भारत में हुंडई क्रेटा, किया सेल्टोस और मारुति ब्रेजा को टक्कर देने के लिए एक नई SUV ला रही है। यह SUV फोर्ड के वीएक्स-772 प्लेटफार्म पर आधारित होगी, जिसे कि हुंडई क्रेटा और मारुति ब्रेजा को टक्कर देने के लिए उतारा जाएगा।

जानकारी के लिए बता दें कि महिंद्रा और फोर्ड ने कुछ नई कारों को लॉन्च करने के लिए भारत में जॉइंट वेंचर का गठन किया है। इस जॉइंट वेंचर के तहत फोर्ड कारों के विकास के लिए अपने वीएक्स-772 प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल कर सकती है। इस प्लेटफॉर्म पर 4.4 मीटर लंबी SUV बनाई जा सकती है। इस कार के लिए तकनीक फोर्ड प्रदान करेगी जबकि कार के निर्माण के लिए सभी सुविधाएं महिंद्रा प्रदान करेगी।

 


Edited by:Hitesh

Latest News