दमदार इंजन के साथ महिंद्रा ने लांच किया Scorpio का नया वेरिएंट

  • दमदार इंजन के साथ महिंद्रा ने लांच किया Scorpio का नया वेरिएंट
You Are HereCars
Wednesday, November 14, 2018-10:33 AM

अॉटो डेस्क- प्रसिद्व वाहन निर्माता कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा ने भारत में अपनी पॉपुलर SUV स्कॉर्पियो का S9 वेरिएंट लांच कर दिया है। नई महिंद्रा स्कॉर्पियो S9 में प्रोजैक्टर हैडलैंप्स के साथ एलईडी लाइट गाइड्स, टर्न इंडिकेटर वाले ओवीआरएम, फॉग लैंप्स, हाईड्रोलिक असिस्टेड बंपर और एंटी-रोल तकनीक वाले कुशन सस्पेंशन लगाए गए हैं। भारत में महिंद्रा स्कॉर्पियो S9 का सामना टाटा सफारी स्टॉर्म, क्रेटा और रेनॉ डस्टर के साथ-साथ अपकमिंग टाटा हैरियर से भी होगा। बता दें कि महिंद्रा ने इस नई कार की कीमत 13.99 लाख रुपए रखी है।

PunjabKesariलांचिंग

लांच के मौके पर महिंद्रा के ऑटोमोटिव डिविज़न के सेल्स और मार्केटिंग के चीफ वीजय राम नाकरा ने बताया कि, “स्कॉर्पियो ने भारतीय ऑटो इंडस्ट्री की काया पलट दी है और आज भी ये SUV सैगमेंट की दमदार पसंद बनी हुई है। नई महिंद्रा स्कॉर्पियो S9 के साथ कई नए फीचर्स दिए गए हैं जो कम कीमत में ग्राहकों को बेहतरीन पैकेज देने के हिसाब से मुहैया कराए गए हैं।”

PunjabKesari
140 bhp पावर
नई SUV में महिंद्रा ने 2.2-लीटर का एमहॉक डीजल इंजन लगाया है जो 140 bhp पावर और 320 Nm पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। कंपनी ने इस दमदार इंजन को 6-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स से लैस किया है। 

PunjabKesariफीचर्स 

फीचर्स की बात करें तो इस SUV में ऑटो क्लाइमेट कंट्रोल, 5.9-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ नेविगेशन दिया गया है। हालांकि इसमें एप्प्ल कार प्ले और एंड्रॉइड ऑटो की सपोर्ट नहीं मिलेगी। 

PunjabKesari

 

 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Jeevan