10.1 इंच डिस्प्ले के साथ लांच हुअा iBall का यह नया टैबलेट

  • 10.1 इंच डिस्प्ले के साथ लांच हुअा iBall का यह नया टैबलेट
You Are HereLatest News
Wednesday, November 14, 2018-10:25 AM

गैजेट डेस्क- इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी आईबॉल ने मार्केट में अपना एक नया टैबलेट लांच कर दिया है। elan-3x32 नामक इस नए टैबलेट में 10.1 इंच का IPS डिस्प्ले दिया गया है। इसमें 1.3GHz क्वाड-कोर प्रोसेसर, 3GB रैम और 32GB की इंटरनल स्टोरेज क्षमता है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड से 64GB तक एक्सपेंड किया जा सकता है। बता दें कि इस नए टैबलेट की कीमत 16,999 रूपए है।

स्पेसिफिकेशन्स

ये नया टैबलेट एंड्रॉयड 8.1 ओरियो ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित है और इसमें 7000mAh क्षमता वाली बैटरी दी गई है जिसको लेकर कंपनी का कहना है कि ये 20 दिनों के स्टैंडबाय टाइम के साथ है। वहीं इसकी वीडियो प्लेबैक क्षमता 6 घंटे और ऑडियो प्लेबैक क्षमता 23 घंटे है।

PunjabKesari
कैमरा
इस टैबलेट में 5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा LED फ्लैश और ऑटोफोकस क्षमता के साथ है। वहीं फ्रंट के लिए इसमें 2 मेगापिक्सल का कैमरा LED फ्लैश के साथ है।इसके साथ ही आईबॉल स्लाइड एलन 3x32 में पहले से ही माइक्रोसॉफ्ट की वर्ड, एक्सेल और पावरपॉइंट एप्स आदि प्री-इंस्टॉल रुप से दी गई हैं।

PunjabKesariकनेक्टिविटी

कनेक्टिविटी  के लिए इसमें 4G VoLTE, USB OTG सपोर्ट, वाई-फाई, हॉटस्पॉट, ब्लूटूथ, GPS और A-GPS, माइक्रो USB पोर्ट, DC चार्जिंग पोर्ट, FM रेडियो मौजूद हैं। 
 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Jeevan