ट्रिपल रियर कैमरा सपोर्ट के साथ लांच हो सकता है OnePlus 7

  • ट्रिपल रियर कैमरा सपोर्ट के साथ लांच हो सकता है OnePlus 7
You Are HereGadgets
Tuesday, November 13, 2018-4:12 PM

गैजेट डेस्क- अपने शानदार स्मार्टफोन्स को लेकर दुनियाभर में प्रसिद्व हुई कंपनी वनप्लस ने हाल ही में वनप्लस 6टी को लांच किया है। माना जा रहा है कि कंपनी अगले साल OnePlus 7 को लांच कर सकती है। वहीं वनप्लस 7 की लीक तस्वीरों को GizmoChina ने सार्वजनिक किया है। इन तस्वीरों में दिख रहा है कि फोन ट्रिपल रियर कैमरा सपोर्ट दी जा सकती है। वहीं स्मार्टफोन में आगे की तरफ फ्रंट कैमरे के लिए एक छोटा गोल कट-आउट बना हुआ है। 

PunjabKesari
डिस्प्ले

वनप्लस 7 में 95 प्रतिशत स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो हो सकता है और इसमें ऑप्टिक एमोलेड स्क्रीन होगी जो फुलएचडी+ रेजॉलूशन और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस हो सकती है।

कैमरा 

मिली तस्वीर में स्मार्टफोन के रियर पैनल पर वनप्लस 6टी वाले ड्यूल कैमरा सेटअप देखा जा सकता है। इसके अलावा इस कैमरा सेटअप के नीचे भी एक कैमरा सेंसर दिख रहा है, यानी फोन में तीन रियर कैमरे दिए जा सकते हैं। वनप्लस 7 में 24 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा और 24MP+ 12MP+8MP के तीन रियर कैमरे दिए गए हैं। 

PunjabKesari
लांचिंग 

हालांकि कंपनी ने इस स्मार्टफोन की लांचिंग और कीमत को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है। लेकिन माना जा रहा है कि इस स्मार्टफोन को एमडब्ल्यूसी 2019 ट्रेड शो मे पेश किया जा सकता है।


Edited by:Jeevan

Latest News