फोटोग्राफी लवर्स के लिए भारत में खुला शॉप इन शॉप स्टोर

  • फोटोग्राफी लवर्स के लिए भारत में खुला शॉप इन शॉप स्टोर
You Are HereGadgets
Friday, November 24, 2017-2:37 PM

जालंधर- भारत की युवा पीढ़ी के लिए फोटोग्राफी प्रमुख रुचि बनकर उभर रही है और इसी को देखते हुए फोटोग्राफी के शौकीनों के लिए अत्याधुनिक तकनीक से लैस उपकरणों का एक स्टोर मैनफ्रोटो ने राजधानी दिल्ली के कनॉट प्लेस में खोला है। इस स्टोर का नाम ‘शॉप इन शॉप’ है और इसमें ट्राईपोड, मोनोपोड जैसे कई उपकरण उलब्ध हैं। बता दें कि फोटोग्राफी, वीडियो तथा एंटरटेनमेंट से जुड़े उत्पादों की डिजाइन, प्रोडक्शन एवं डिस्ट्रिब्यूशन के क्षेत्र में मैनफ्रोटो प्रसिद्व कंपनी है।

 

मैनफ्रोटो के प्रमुख कार्यकारी मार्को पेजाना ने कहा, “भारत में हम भविष्य में ऐसे अधिक स्टोर खोलने के लिए तैयार हैं। हमारे ‘शॉप इन शॉप’ स्टोर में मैनफ्रोटो, लेस्टोलाइट, गिट्जो, नेशनल जियोग्राफी, लोवेप्रो एवं जॉबी के सभी उत्पादों की पूरी श्रृंखला एक ही छत के नीचे प्रदर्शित की जाएगी, जहां ग्राहक विटेक ग्रुप की इस श्रृंखला का प्रत्यक्ष अनुभव कर सकेंगे। हम अपने डीलर दास स्टूडियोज के साथ भागीदारी करते हुए काफी उत्साहित हैं।”


बता दें कि नए स्टोर में फोटोग्राफी के शौकीनों के लिए अलग-अलग उपकरण मौजूद हैं, जिनमें वाइल्डलाइफ फोटोग्राफी, शादी-समारोहों में की जाने वाली फोटोग्राफी एवं अन्य शामिल हैं।


Latest News