शाओमी के इस स्मार्टफोन के लिए जारी हुआ मई का सिक्यूरिटी अपडेट

  • शाओमी के इस स्मार्टफोन के लिए जारी हुआ मई का सिक्यूरिटी अपडेट
You Are HereGadgets
Thursday, May 24, 2018-11:00 AM

जालंधरः चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी ने अपने Mi A1 स्मार्टफोन के लिए मई का सिक्यूरिटी अपडेट जारी कर दिया है। इस अपडेट को ओवर द एयर माध्यम से जारी किया गया है तो इसे सभी यूजर्स तक पहुंचने में थोड़ा समय लगेगा। इस अपडेट का साइज 801MB है। कंपनी के अनुसार इस अपडेट के समय यूजर के स्मार्टफोन में कम से कम 50 प्रतिशत बैटरी हो और फोन वाई-फाई नेटवर्क से कनेक्ट हो। इसके अलावा यूजर चाहें तो इस अपडेट को मैन्यूली भी चैक कर सकते हैं जिसे आप Settings ->About Phone -> Software Update के माध्यम से भी समझ सकते हैे। 

 

PunjabKesari

 

Xiaomi Mi A1 स्मार्टफोन के फीचर्सः

बात करें फीचर्स की तो इस स्मार्टफोन में 5.5-इंच की फुल एचडी (1080p) डिस्प्ले दी गई है जो कि 2.5D कर्व्ड गोरिल्ला ग्लास से लैस है। यह स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 625 ऑक्टा कोर के साथ एड्रिनो 506 जीपीयू पर आधारित है। इस स्मार्टफोन में 4 जीबी रैम और 64 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट से बढ़ाया जा सकता है।

 

कैमराः

फोटोग्राफी के लिए इसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। दोनों ही कैमरे 12MP के हैं। एक टेलीफ़ोटो लेंस है और दूसरा वाइड-एंगल लेंस है। वहीं, सैल्फी के लिए इसमें 5MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। 

 

बैटरी व कनेक्टिविटी

फोन को पावर देने के लिए इसमें 3,080 एमएएच की बैटरी दी गई है। वहीं,  कनेक्टिविटी के लिए इसमें डुअल कार्ड स्लोट (हाइब्रिड सेटअप), 4जी वीओएलटीई सपोर्ट, 3.5एमएम ऑडियो जैक और यूएसबी टाइप सी पोर्ट दिया गया है। इसके अलावा स्मार्टफोन फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस है।
 


Latest News