Meizu के इस स्मार्टफोन की लांच से पहले ही स्पेक्स शीट हुई लीक

  • Meizu के इस स्मार्टफोन की लांच से पहले ही स्पेक्स शीट हुई लीक
You Are HereGadgets
Wednesday, July 26, 2017-12:36 PM

जालंधरः चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Meizu के नए स्मार्टफोन PRO 7 और PRO 7 Plus के बारे जानकारियां सामने आ रही हैं। कुछ ​ही दिनों पहले इसकी कीमत के बारे में भी खुलासा किया गया था। वहीं, आज एक इवेंट में कंपनी इन दो फोन्स को लांच कर सकती है। लेकिन, ऑफिशियल लांच से पहले Pro 7 Plus की कुछ स्पेसिफिकेशन के बारे में जानकारी सामने आई है।दोनों ही डिवाइस को आज होने वाले इवेंट में ऑफिशियली पेश किया जाएगा। लेकिन, उससे पहले दोनों ही स्मार्टफोन की पूरी स्पेसिफिकेशन की जानकारी सामने आ गई है।

लीक हुई स्पेक्स शीट के अनुसार Meizu Pro 7 Plus में 5.7-इंच क्यूएचडी डिसप्ले और यह मीडियाटेक Helio X30 चिपसेट पर आधारित होगा। इस बात की जानकारी androidpure द्वारा दी गई है। इसके साथ ही फोन के बैक पर मौजूद सेकेंडरी डिसप्ले 1.9-इंच टचस्क्रीन के साथ 12-मेगापिक्सल कैमरा अौर 16-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा होगा। डिवाइस को एंड्राइड 7.0 नौगट के साथ Meizu Flyme OS 6 के साथ पेश किया जाएगा। कंपनी का 25W एमचार्ज फोन की बैटरी को चार्ज करेगा। Pro 7 Plus में 6जीबी रैम और इस हैंडसेट को आज होने वाले इवेंट के दौरान पेश किया जाएगा।

रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी Meizu PRO 7 और PRO 7 Plus स्मार्टफोन को तीन वेरिएंट 4GB, 6GB और 8GB में के साथ पेश किया जा सकता है। इसके साथ ही इसमें माइक्रोएसडी कार्ड का ऑप्शन दिया जा सकता है, जिसकी मदद से यूजर्स इसकी स्टोरेज को 128GB तक बढ़ा सकते हैं।


Latest News