स्नेपड्रैगन 625 चिपसेट के साथ गीकबेंच पर नजर आया Meizu M6 Note स्मार्टफोन

  • स्नेपड्रैगन 625 चिपसेट के साथ गीकबेंच पर नजर आया Meizu M6 Note स्मार्टफोन
You Are HereGadgets
Monday, August 21, 2017-12:34 PM

जालंधरः चीन की इलेक्ट्रॉनिक्स निर्माता कंपनी Meizu ने लांच से पहले ही Meizu M6 Note स्मार्टफोन Geekbench बेंचमार्किंग साइट पर देखा गया है। बता दें कि इसे 23 अगस्त को पेश किया जा सकता है। इस लिस्टिंग में स्मार्टफोन को स्नेपड्रैगन 625 चिपसेट के साथ देखा गया है। Geekbench बेंचमार्किंग साइट पर इसके लीक हुए स्पेक्स की चर्चा करें तो स्मार्टफोन में स्नेपड्रैगन 625 चिपसेट और 2.0Ghz की क्लॉक स्पीड के साथ होने वाला है। आपको ये भी बता दें कि इसके साथ ही फोन में 4GB रैम भी देखी गई है। साथ ही स्मार्टफोन एंड्राइड 7.1.2 नौगट के साथ पेश किया जा सकता है।

जानकारी के अनुसार, इसके अलावा अब सामने आई रहा है कि फोन में एक 5.5-इंच की FHD डिसप्ले होने वाली है साथ ही इसमें एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी होगा जो इसके होम बटन में ही हो सकता है। इसकी कीमत के बारे में चर्चा करें तो यह CNY 1599 होने वाली है यानी भारतीय रुपयों में इसकी कीमत की चर्चा करें तो इसकी कीमत Rs. 16,000 के आसपास हो सकती है।  

बता दें कि इस स्मार्टफोन को सिंगल कोर में 848 और मल्टी कोर में 4215 स्कोर प्राप्त हुए हैं। इसके अलावा आपको ये भी बता दें कि कुछ समय पहले ये भी सामने आया था कि फोन में एक डुअल कैमरा मोड्यूल क्वाड LED फ़्लैश के साथ होने वाला है। इसके अलावा ये भी इंटरनेट पर कुछ समय पहले देखा गया है कि इसमें एक 4,000mAh क्षमता की बैटरी होने वाली है।
 


Latest News