टेस्टिंग के दौरान स्पॉट हुई मर्सिडीज AMG A35, जानें डिटेल्स

  • टेस्टिंग के दौरान स्पॉट हुई मर्सिडीज AMG A35, जानें डिटेल्स
You Are HereGadgets
Monday, July 2, 2018-10:18 AM

जालंधर-  वाहन निर्माता कंपनी मर्सिडीज-बेंज अपनी नई कार AMG A35 को लांच करने की योजना बना रही है। वहीं टेस्टिंग के दौरान इस कार की तस्वीरें सामने अा गई है जिससे इसके कुछ स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा हो गया है। पता चला है कि AMG A35 में नए स्पोर्टी लेआउट वाले बंपर दिए गए हैं जो इसे रेगुलर मॉडल से अलग बनाते हैं। वहीं इंटीरियर की बात की जाए तो इसके केबिन में कंपनी का नया MBUX इंफोटेनमेंट सिस्टम और AI बेस सिस्टम दिया जा सकता है। माना जा रहा है कि कंपनी इस कार को भारत में अगले साल लांच किया जा सकता है।

PunjabKesari

मिली तस्वीरों से पता चल रहा है कि कार के रियर डिजाइन में कुछ बदलाव किए गए हैं। इसका एग्जास्ट सिस्टम सर्कुलर शेप में आएगा।AMG A35 का फ्रंट एंड LWB वर्जन जैसा ही होगा, लेकिन इसमें कुछ छोटे-बड़े बदलाव किए जाएंगे। AMG A35 में 2.0 लीटर, 4 सिलेंडर टर्बोचार्ज्ड इंजन दिया जाएगा जो 300 bhp की पावर जनरेट करेगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इसमें माइल्ड हाइब्रिड सिस्टम भी लगाया जा सकता है। कंपनी इसका ज्यादा पावरफुल वर्जन भी लांच कर सकती है।

PunjabKesari

अापको बता दें कि कंपनी ने कुछ समय पहले चीन में ए-क्लास LWB (लॉन्ग व्हीलबेस) वर्जन लांच किया था। हालांकि अभी AMG A35 कार की कीमत को लेकर कोई खुलासा नहीं किया गया है, वहीं उम्मीद की जा रही है कि इस कार को भी कपंनी की बाकी कारों की तरह मार्केट से अच्छा रिस्पांस मिल सकता है।


Latest News