MG हेक्टर के सामने ग्राहक ने बांधा गधा, कहा इंसानों के लायक नहीं है ये कार

  • MG हेक्टर के सामने ग्राहक ने बांधा गधा, कहा इंसानों के लायक नहीं है ये कार
You Are HereGadgets
Friday, December 6, 2019-5:28 PM

ऑटो डैस्क: राजस्थान के रहने वाले MG हेक्टर कार के एक खरीदार ने इसके सामने गधा बांध दिया। कार के मालिक का कहना है कि MG हेक्टर कार की खराब सर्विस से परेशान होकर उन्होंने अपनी कार पर गधे का पोस्टर लगाया और इसके सामने गधा बांधते हुए कहा कि यह कार इंसानों के लायक नहीं है।

PunjabKesari

जयपुर के रहने वाले विशाल पंचोली ने बताया है कि कुछ दिनों पहले ही यह कार उन्होंने खरीदी है। कार को अभी उन्होंने सिर्फ 1,500 किलोमीटर ही चलाया है कि इसमें खराबी आ गई। इस बात की शिकायत शोरूम में करने पर उन्होंने इस कार को ठीक करने से मना कर दिया और कहा कि कार मालिक ने कार का इस्तेमाल ठीक से नहीं किया जिसके कारण यह खराब हुई है।

PunjabKesari

  • विशाल द्वारा शोरूम वालों को बार-बार कार को ठीक करने को लेकर कहने पर शोरूम वालों ने उसकी पिटाई करने की धमकी दे डाली। जिसके बाद विशाल ने ऐसा करने का सोचा।

PunjabKesari

अब जागी कम्पनी

एमजी मोटर्स इंडिया ने इस मामले का पता लगने पर कहा है कि ग्राहकों को बेहतर सर्विस देना कम्पनी की जिम्मेदारी है। आपको बता दें कि एमजी हेक्टर को इस साल जून में पेश किया गया था और अब तक हेक्टर की 13,000 यूनिट बिक चुके हैं। इसके साथ ही हेक्टर की 30,000 यूनिट की प्री-बुकिंग भी हुई है।

 

 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh

Latest News

Popular News