Mi A1 के लिए जारी एंड्रॉयड 8.1 ओरियो अपडेट को शाओमी ने रोका!

  • Mi A1 के लिए जारी एंड्रॉयड 8.1 ओरियो अपडेट को शाओमी ने रोका!
You Are HereLatest News
Monday, July 2, 2018-2:02 PM

जालंधर- चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी ने अपने Mi A1 स्मार्टफोन के लिए जारी किए गए एंड्रॉयड 8.1 ओरियो अपडेट को कैंसिल कर दिया है। जानकारी के मुताबिक कुछ यूजर्स ने रैडिट पर बताया है कि कंपनी ने इस अपडेट को वापस ले लिया है। यूजर्स के अनुसार इस OTA अपडेट का नोटिफिकेशन अब स्मार्टफोन में नहीं आ रहा है। हालांकि अब तक शाओमी द्वारा इस बात की आधिकारिक रुप से पुष्टि अभी नहीं की गई है। बता दें कि ये नया अपडेट 1.15GB के साइज के साथ है और इसके साथ कंपनी ने जून 2018 के एंड्रॉयड सिक्योरिटी अपडेट को भी जारी किया था।

PunjabKesari

अापको बता दें कि कंपनी ने कुछ दिन पहले जब Mi A1 स्मार्टफोन के लिए एंड्रॉयड 8.1 ओरियो अपडेट को जारी किया था, तो कई यूजर्स की शिकायत थी कि इस अपडेट के बाद एक SMS बग के कारण स्मार्टफोन के SMS की हिस्ट्री अपने आप ही डिलीट हो गई थी। इसके अलावा यूजर्स को एक और समस्या का सामना करना पड़ रहा है जिसमें सेफ्टीनेट ट्रिगर को सिक्योर नहीं कर पा रहा था।

PunjabKesari

शाअोमी ने अपने इस स्मार्टफोन को भारत में पिछले साल गूगल की साझेदारी के तहत पेश किया था। ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड वन डिवाइस है। इसमें 5.5 इंच का फुल HD डिस्प्ले है जिसका रेज्योलेशन 1920 x 1080 पिक्सल्स है और साथ ही इसपर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास की सुरक्षा भी दी गई है। इसके साथ ही इसमें ऑक्टा-कोर क्वालकोम स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर, 4GB रैम और 64GB की इंटरनल स्टोरेज सुविधा है। वहीं  शाओमी Mi A1 में ड्यूल रियर कैमरा सैटअप है जोकि 12 मेगापिक्सल के कॉम्बिनेशन सेंसर्स के साथ है। 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!