भारत में लॉन्च हुआ Mi TV Horizon Edition, कीमत 13,999 रुपये से शुरू

  • भारत में लॉन्च हुआ Mi TV Horizon Edition, कीमत 13,999 रुपये से शुरू
You Are HereGadgets
Monday, September 7, 2020-4:28 PM

गैजेट डैस्क: Xiaomi ने भारत में आखिरकार सोमवार को अपने Mi TV Horizon Edition को दो वेरिएंट्स में लॉन्च कर दिया है। यह भारत में मौजूद कंपनी के mi टीवी का प्रीमियम एडिशन है जिसे कि दो स्क्रीन साइज़ में लाया गया है। नए शाओमी टीवी में पतले बेज़ल और छोटा फ्रंट फ्रेम देखने को मिला है। कंपनी का कहना है कि इन टीवी को विविड पिक्चर इंजन के साथ लाया गया है जिससे यह फुल HD रेजॉलूशन को सपॉर्ट करते हैं।

कीमत और उपलब्धता

Mi TV हॉरिज़न एडिशन को कंपनी ने दो वेरियंट्स में लॉन्च किया है। 32 इंच वाले Mi टीवी 4A हॉरिज़न एडिशन की कीमत 13,499 रुपये है। इसे 11 सितंबर को दोपहर 12 बजे से बिक्री के लिए उपलब्ध किया जाएगा।

वहीं 43 इंच वाले Mi टीवी 4A हॉरिज़न एडिशन को 22,999 रुपये में लॉन्च किया गया है। इसे 15 सितंबर को शाम 6 बजे से ऐमजॉन पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। शाओमी का कहना है कि आने वाले कुछ हफ्तों में इन TV's को रिटेल आउटलेट्स के जरिए भी खरीदा जा सकेगा।

फीचर्स

  1. इन दोनों Mi टीवी 4A हॉरिज़न एडिशन वेरियंट्स का साइज स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 95 प्रतिशत है और इनमें 178 डिग्री व्यूइंग ऐंगल मिलता है।
  2. स्क्रीन साइज़ की बात करें तो 32 इंच वाला TV HD+ रेजॉलूशन के साथ आता है वहीं 43 इंच स्क्रीन वाला टीवी फुल HD+ रेजॉलूशन को सपोर्ट करता है।
  3. Mi टीवी हॉरिज़न एडिशन सीरीज़ में शाओमी की Vivid Picture Engine टेक्नॉलजी का इस्तेमाल किया गया है।
  4. इन दोनों ही टीवी में LED पैनल मिलता है।
  5. बूटअप टाइप में तेजी लाने के लिए नई सीरीज़ में Mi QuickWake फीचर मौजूद है।
  6. ऑडियो के लिए Mi टीवी हॉरिज़न एडिशन सीरीज़ में 20 वाट स्टीरियो स्पीकर्स दिए गए हैं जो DTS-HD साउंड को सपोर्ट करते हैं।
  7. टीवी में 3.5 mm ऑडियो आउट, S/PDIF और तीन HDMI पोर्ट्स मिलते हैं।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh

Latest News

Popular News