इस दिवाली माइक्रोमैक्स लाया पहले गूगल सर्टिफाइड एंड्रॉइड TVs

  • इस दिवाली माइक्रोमैक्स लाया पहले गूगल सर्टिफाइड एंड्रॉइड TVs
You Are HereLatest News
Wednesday, November 7, 2018-12:24 PM

गैजेट डेस्क : भारत की इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी माइक्रोमैक्स ने अपने पहले गूगल सर्टिफाइड एंड्रॉइड TVs को लॉन्च कर दिया है। इनमें से 49 इंच मॉडल की कीमत  51,990 रुपए रखी गई है, वहीं 55 इंच मॉडल को 61,990 रुपए में खरीदा जा सकेगा। इन्हें नवंबर के महीने से सभी मेजर रिटेल स्टोर्स पर बिक्री के लिए उपलब्ध किया जाएगा। 

टीवी में मिलेंगे ऑफिशियल गूगल ऐप्स

इन टीवी को गूगल द्वारा सर्टिफाइड बनाया गया है, यानी इनमें सोनी की ब्राविया सीरीज़ में दिए गए फीचर्स के जैसे ही फंक्शन्स देखने को मिलेंगे। ये टीवी एंड्रॉइड ओरिओ ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करते हैं और इनमें ऑफिशियल गूगल ऐप्स जैसे कि प्लेस्टोर, गेम्स, मूवीज़ और म्यूजिक आदि की फैसिलिटी भी दी गई है।

इनबिल्ट मिलेगा गूगल क्रोमकास्ट

दोनों ही मॉडल में 4K UHD डिस्प्ले लगी है जो HDR फीचर को सपोर्ट करती है। इससे यूजर को बेहतरीन व्यूइंग एक्सपीरिएंस मिलेगा। टीवी में 2.5GB की DDR3 RAM दी गई है, वहीं 16GB की eMMC इनबिल्ट स्टोरेज इनमें मिलेगी। गूगल क्रोमकास्ट इनमें इनबिल्ट दिया गया है। वहीं, ये गूगल असिस्टेंट व वॉइस इनबिल्ट सर्च फीचर को भी सपोर्ट करते हैं। 

सराउंड साउंड एक्सपीरिएंस

आउटपुट की बात की जाए तो इनमें 12 वॉट के 2 स्पीकर्स लगे हैं जो सराउंड साउंड एक्सपीरियंस देते हैं। वहीं, इनमें प्योर साउंड टेक्नोलॉजी को भी शामिल किया गया है, जो मूवी देखने के अनुभव को और भी बेहतर बना देगी। कनेक्टिविटी की बात की जाए तो स्मार्टफोन को टीवी के साथ कनेक्ट करने के लिए इनमें ब्लूटुथ व WiFi की सपोर्ट भी दी गई है। 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh