Diwali 2018: इस दिवाली अपनों को गिफ्ट करें ये खास गैजेट्स

  • Diwali 2018: इस दिवाली अपनों को गिफ्ट करें ये खास गैजेट्स
You Are HereLatest News
Wednesday, November 7, 2018-12:26 PM

गैजेट डेस्क- हमारे देश में दिवाली के मौके पर दोस्तों और परिवार के लोगों को गिफ्ट देने का रिवाज है। कैसा हो अगर इस बार दिवाली पर आप अपने प्रियजनों को कुछ ऐसा तोहफा दें, जो उनके काफी काम आए और लंबे वक्त तक यह गिफ्ट उनको आपकी याद दिलाता रहे। अाज हम अापको कुछ एेसे गैजेट्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें अाप अपने प्रियजनों को गिफ्ट कर इस दिवाली को यादगार बना सकते हैं। अाइए, जानते हैं इनके बारे में...

PunjabKesari- ई-फायरक्रैकर्स

पॉल्यूशन की बढ़ती समस्या को देखते हुए ही ई-फायर क्रैकर्स का आविष्कार हुआ। आप इस दिवाली अपने प्रियजनों को ये पटाखे दे सकते हैं। इन पटाखों की खास बात है कि इनसे पॉल्यूशन नहीं होता, क्योंकि इनमें हानिकारक केमिकल नहीं होते हैं। 

PunjabKesari- वायरलेस स्पीकर

अमेज़न और फ्लिपकार्ट जैसी ई-कॉमर्स वेबसाइट्स पर आपको 500 रुपए तक ब्लूटूथ स्पीकर्स मिल जाएंगे। इनमें से एक Quims एलईडी ब्लूटूथ स्पीकर है और इसमें एफएम रेडियो का भी सपोर्ट दिया गया है। इसे स्मार्टफोन से कनेक्ट करके यूज कर सकते हैं।

PunjabKesari- स्टार मास्टर प्रोजेक्टर

इसे यूएसबी से चलाया जा सकता है और आप इसमें 3 बैटरी भी लगा सकते हैं। यह मल्टी कलर फ्लैश है और ऑटो फ्लैशिंग स्टार्स मिलते हैं। यह रूम सजाने के काम आता है। अंधेरे में यह प्रोजेक्टर स्टार्स इफेक्ट लाइटिंग देता है।

- वाई-फाई कनेक्टर 

लैपटॉप में तो आप वाई-फाई कनेक्ट कर सकते हैं, लेकिन डेस्कटॉप में बिना वाई-फाई कार्ड के नहीं कर सकते हैं। इसका सबसे सस्ता उपाय है वाई-फाई कनेक्टर। यह यूएसबी आपको ऑनलाइन 200 रुपए से 500 रुपए तक मिलेगी।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Jeevan