Skoda ने भारत में उतारा Kodiaq का नया वेरिएंट, जानें इसमें क्या है खास

  • Skoda ने भारत में उतारा Kodiaq का नया वेरिएंट, जानें इसमें क्या है खास
You Are HereCars
Wednesday, November 7, 2018-9:44 AM

ऑटो डेस्क- वाहन निर्माता कंपनी स्कोडा ने भारत में अपनी कोडिएक कार के लॉरिन और क्लेमेंट वेरिएंट को लांच कर दिया है। कंपनी ने स्कोडा कोडिएक L&K में अपडेटेड क्रोम ग्रिल, ट्वीक्ड LED हेडलाइट्स और सिग्नेचर 18-इंच ट्रिनिटी एलॉय व्हील्स दिए गए हैं। इसके साथ ही कार में कंपनी के क्रिस्टललाइन डिजाइन एलिमेंट, रियर पोर्शन में SUV C-शेप्ड LED टेललाइट्स और रियर बंपर पर क्रोम एलिमेंट्स दिए गए हैं।

कीमत 

कंपनी ने इस कार की कीमत 35.99 लाख रुपए (एक्स शोरूम) रखी है। बता दें इस कार को सबसे पहले इसी साल जुलाई महीने में यूरोपीय बाजार में लांच किया गया था।यह कार को लावा ब्लू, क्वार्ट्ज ग्रे, मून व्हाइट, मैजिक ब्लैक और ऑल-न्यू मैग्नेटिक ब्राउन कलर अॉपशन्स में पेश किया गया है।

PunjabKesariपावर

पावर स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इस एसयूवी में 2.0 TDI डीजल इंजन दिया इंजन मोटर ऑटोमैटिक DSG गियरबॉक्स और ऑल-व्हील-ड्राइव सिस्टम से लैस है।

इंटीरियर

कंपनी ने कार के इंटीरियर को काफी शानदार बनाया है और इसमें फ्रंट और बैक सीट्स पर L&K लोगो और इन्फोटेनमेंट सिस्टम पर लॉरिन और क्लेमेंट वेलकम मैसेज दिया गया है। यह एसयूवी 360-डिग्री सराउंड एरिया व्यू, हैंड्स-फ्री पार्किंग और कंपनी की बहुमुखी वर्चुअल कॉकपिट के साथ आती है। इसमें कस्टमाइजेबल डिजिटल इंस्ट्रूमेंट पैनल के साथ इम्पोर्टेंट ड्राइविंग और नेविगेशन डाटा दिया गया है। इसके अलावा कार के डैशबोर्ड के बीच में 8-इंच कैपैसिटिव टच डिस्प्ले को शामिल किया गया है।

PunjabKesariसेफ्टी का ध्यान

सेफ्टी को बढ़ाने के लिए कोडिएक लॉरिन एंड क्लेमेंट में बेल्ट-इन सेगमेंट 9 एयरबैग्स, एडेप्टिव फ्रंट लाइट सिस्टम, एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल,इलेक्ट्रॉनिक ब्रेक-फोर्स डिस्ट्रीब्यूशन को शामिल किया गया है। 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Jeevan