बंद होने जा रहा है Skype का यह वर्जन, जल्द करें अपग्रेड

  • बंद होने जा रहा है Skype का यह वर्जन, जल्द करें अपग्रेड
You Are HereGadgets
Saturday, September 29, 2018-1:03 PM

गैजेट डेस्क- अमरीकी टैक कपंनी माइक्रोसॉफ्ट जल्द ही 'स्काइप 7.0- क्लासिक' वर्जन को बंद करने जा रही है। कंपनी ने एक ब्लॉग पोस्ट में लिखा, 'स्काइप वर्जन 7' का सपोर्ट 1 नवंबर 2018 से डेस्कटॉप डिवाइसों पर बंद हो जाएगा और 15 नवंबर 2018 से इसका सपोर्ट मोबाइल और टैबलेट डिवाइसों पर बंद कर दिया जाएगा।' कंपनी हालांकि यूजर्स को पुराने वर्जन का इस्तेमाल जारी रखने की अनुमति देगी, ताकि वे उन्हें अपडेटेड स्काइप के प्रयोग के लिए समय मिले।

PunjabKesariइसके साथ ही कंपनी ने कहा कि हम आपके द्वारा सबसे ज्यादा अनुरोध किए जाने वाले फीचर पर काम करते रहेंगे। हाल ही हमने कॉल रिकॉर्डिंग फीचर लांच किया है जल्द ही किसी चैट के अंदर सर्च करने का फीचर भी लांच करने वाले हैं। वहीं आप जल्द ही और अधिक फोन नंबर को वर्तमान कॉन्टैक्ट में जोड़ने में सक्षम होंगे। इसके अलावा और भी फीचर लांच किए जाएंगे।

PunjabKesariअापको जानकारी के लिए बता दें कि सितंबर की शुरुआत में माइक्रोसॉफ्ट ने स्काइप के इंटरफेस को फिर से डिजाइन किया था। जिसमें कई नए फीचर्स को शामिल किया गया है। बताया जा रहा है कि 'स्काइप 7.0 क्लासिक' वर्जन को बंद करने के बाद कंपनी 'स्काइप 8' में सुधार पर ही ध्यान देगी, जिसमें यूजर्स से मिले फीडबैक के आधार और बेहतर फीचर मुहैया कराएगी। 

 

 

 


Edited by:Jeevan

Latest News