लांच हुअा Moto X4 Android One Edition स्मार्टफोन, जानें स्पेसिफिकेशन

  • लांच हुअा Moto X4 Android One Edition स्मार्टफोन, जानें स्पेसिफिकेशन
You Are HereGadgets
Thursday, September 21, 2017-7:09 PM

जालंधर- स्मार्टफोन निर्माता कंपनी मोटोरोला ने अाखिरकार अपने नए स्मार्टफोन Moto X4 एंड्रॉयड वन एडिशन को लांच कर दिया है। इसकी कीमत 399 डॉलर (करीब 25,800 रुपए) है और अमरीका मार्केट में इस हैंडसेट की प्री-ऑर्डर बुकिंग शुरू हो गई है। नए एडिशन को सुपर ब्लैक और स्टरलिंग ब्लू रंग में उपलब्ध कराया गया है।


कंपनी ने बताया है कि हैंडसेट में कुछ खास किस्म के एप्प पहले से इंस्टॉल होंगे। उदाहरण के तौर पर, यह गूगल असिस्टेंट के लिए ऑप्टिमाइज़ है। गूगल डुओ की मदद से आप अच्छी क्वालिटी में वीडियो कॉलिंग का लुत्फ उठा पाएंगे। इसके अलावा हैंडसेट को साल के अंत तक एंड्रॉयड ओरियो का अपडेट भी मिल जाएगा। कंपनी ने ब्लॉग पोस्ट में लिखा है कि Android One Moto X4 उन शुरुआती स्मार्टफोन में से होगा जिसे एंड्रॉयड ओरियो का अपग्रेड मिलेगा।

 

स्पेसिफिकेशन्स

 

मोटो एक्स4 एंड्रॉयड वन एडिशन में 5.2 इंच आईपीएस एलसीडी (1080x1920पिक्सल्स) रिज़ॉल्यूशन वाला स्क्रीन है। स्क्रीन की डेनसिटी 424 पीपीआई है। फोन में 2.2 GHz स्नैपड्रैगन 630 चिपसेट दिया गया है, वहीं ग्राफ़िक्स के लिए एड्रेनो 508 जीपीयू है। इसमें 3GB रैम दी गई हैं।

मोटो एक्स4 के एंड्रॉयड वन एडिशन में पिछले हिस्से पर दो रियर कैमरे दिए गए हैं। पिछले हिस्से पर अपर्चर एफ/2.0, डुअल ऑटोफोकस, पीडीएएफ के साथ 12 MP सेंसर और अपर्चर एफ/2.2 और 120 डिग्री वाइड-एंगल लेंस के साथ 8 MP का सेंसर दिया गया है।  


वहीं सेल्फी और वीडियो चैट करने के लिए अपर्चर एफ/2.0 व सेल्फ़ी फ्लैश के साथ 16 MP का सेंसर है। फ्रंट सेंसर सेल्फी पैनोरमा, फेस फिल्टर, ब्यूटिफिकेशन मोड और प्रोफेशनल मोड से लैस है। हैंडसेट में 3000 mAh की बैटरी है।


Latest News