मोटोरोला के इस स्मार्टफोन को जल्द मिलेगी एंड्रॉयड Oreo अपडेट

  • मोटोरोला के इस स्मार्टफोन को जल्द मिलेगी एंड्रॉयड Oreo अपडेट
You Are HereGadgets
Wednesday, May 23, 2018-4:00 PM

जालंधरः लेनोवो की स्वामित्व वाली कंपनी मोटोरोला जल्द ही अपने Moto G5 स्मार्टफोन के लिए एंड्रॉयड Oreo अपडेट जारी करने वाली है। Moto G5 को Geekbench पर एंड्रॉयड 8.1 Oreo पर कार्य करती हैं। लिस्टिंग को MySmartPrice पर स्पॉट किया गया है। इस लिस्टिंग में डिवाइस को मॉडल नंबर XT1670 के साथ स्पॉट किया गया है। बेंचमार्क वेबसाइट पर लिस्ट होने का मतलब है कि मोटोरोला Moto G5 पर एंड्रॉइड Oreo वर्जन को टेस्ट कर रही है। उम्मीद की जा रही है कि कंपनी जल्द ही इस अपडेट को सभी यूजर्स के लिए रोल अाउट करेगी। एंड्रॉयड Oreo अपडेट के साथ ही इसमें यूजर्स को परर्फोमेंस और सिक्योरिटी में बेहतर फीचर्स मिलेंगे। इसमें स्मार्ट टेक्सट, नोटिफिकेशन और गूगल प्ले प्रोटेक्ट के लिए अपडेट आएंगे।

 

Moto G5 के फीचर्सः

इसमें 5 इंच की डिस्प्ले दी गई है, जिसका रेजोल्यूशन 1080p दिया गया है। क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 430 ऑक्टा-कोर प्रोसैसर के साथ इसमें 3 जीबी रैम व 16 जीबी स्टोरेज की इंटर्नल स्टोरेज दी गई है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढाया जा सकता है। 

 

अन्य फीचर्सः

कैमरे की बात करें तो इसमें 13 मेगापिक्सल का रियर और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। वहीं, फोन को पावर देने के लिए इसमें 2,800mAh की बैटरी है जो कि 10W रेपिड चार्ज को सपोर्ट करती है। कनैक्टिविटी की बात करें तो इसमें ड्यूल-सिम सपोर्ट, 4जी वीओएलटीई, ब्लूटुथ और जीपीएस जैसे फीचर्स दिए गए है। 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!