बैजल-लैस डिस्प्ले और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ जल्द लांच होगा Vivo का नया स्मार्टफोन

  • बैजल-लैस डिस्प्ले और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ जल्द लांच होगा Vivo का नया स्मार्टफोन
You Are HereGadgets
Wednesday, May 23, 2018-4:06 PM

जालंधरः चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो अगले महीने 12 जून को Shenzhen, चाइना में एक इवेंट आयोजित करने वाली है, जहां कंपनी अपने Vivo Apex स्मार्टफोन को पेश करेगी। यह स्मार्टफोन 5.99 इंच की HD+ OLED डिस्प्ले के साथ आएगा। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 SoC प्रोसैसर दिया जाएगा। वहीं, यह स्मार्टफोन भारत में कब लांच किया जाएगा, इस बात की अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई।

 

PunjabKesari

 

फिंगरप्रिंट सेंसरः

बात करें अन्य स्पेसिफिकेशंस की तो इस नए स्मार्टफोन की OLED स्क्रीन में नीचे का आधा हिस्सा फिंगरप्रिंट सेंसर के रुप में प्रयोग किया जा सकता है यानी यूजर्स फोन के इस हिस्से में कहीं भी टच के माध्यम से फोन को अनलॉक कर सकते हैं। बता दें कि इस नई हाफ-स्क्रीन इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनिंग टेक्नॉलॉजी से इस स्मार्टफोन में नए प्रयोग के तरीके, नई डुअल-फिंगरप्रिंट स्कैनिंग फीचर आदि मिलेंगे जिससे फोन की सुरक्षा और बढ़ जाएगी।

 

साउंडकास्टिन टेक्नॉलॉजीः

इस नए वीवो एपेक्स स्मार्टफोन में साउंडकास्टिन टेक्नॉलॉजी भी होगी। जिससे कि स्मार्टफोन की पूरी स्क्रीन दरअसल एक स्पीकर में बदल जाती है। साउंडकास्टिन टेक्नॉलॉजी दरअसल वाइब्रेशंस को डिस्प्ले के माध्यम से भेजती है जिससे कि किसी प्रकार के सामान्य लाउडस्पीकर की आवश्यकता नहीं पड़ती और अधि बैलेंस्ड ऑडियो एक्सपीरियंस यूजर्स को मिलता है। 

 

(SIP) टेक्नॉलॉजीः

इसके अलावा इस नए कॉन्सैप्ट स्मार्टफोन में एक नई सिस्टम इन पैकेज (SIP) टेक्नॉलॉजी का प्रयोग भी DAC इंटीग्रेशन के लिए किया गया है और इससे तीन ऑपरेशनल एंप्लीफायर्स को साथ रखा गया है जिससे कि सर्किट बोर्ड में इनके स्पेस की आवश्यकता लगभग 60 प्रतिशत तक घट जाती है।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!