सैमसंग गैलेक्सी फोल्ड स्मार्टफोन की स्क्रीन में आई दिक्कत, कम्पनी ने शुरू की जांच

  • सैमसंग गैलेक्सी फोल्ड स्मार्टफोन की स्क्रीन में आई दिक्कत, कम्पनी ने शुरू की जांच
You Are HereGadgets
Saturday, September 28, 2019-4:44 PM

गैजेट डैस्क : सैमसंग ने अपने फोल्डेबल स्मार्टफोन Galaxy Fold को तैयार तो कर लिया है लेकिन इसमें दिक्कतें खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं। अब एक ऐसी खबर सामने आई है जिसने कम्पनी की चिंता को और भी बढ़ा दिया है। टेकक्रंच के लेखक ब्रायन हीटर ने बताया है कि सैमसंग गैलेक्सी फोल्ड स्मार्टफोन को 27 घंटे यूज़ करने के बाद ही उसकी स्क्रीन में दिक्कत आ गई है। सैमसंग के फोल्डेबल फोन की स्क्रीन में चमकीले रंग का एक धब्बा दिख रहा है जिसको लेकर वे काफी अचम्भित रह गए हैं। 

  • आपको बता दें कि कुछ महीने पहले भी कम्पनी ने इस फोन को लॉन्च करने की तैयारी की थी, लेकिन तब इस फोल्डेबल स्मार्टफोन की स्क्रीन टूटने से कम्पनी को इसकी उपलब्धता को टालना पड़ा था। 

PunjabKesari

सैमसंग ने शुरू की जांच

फोन के बारे में खबर सामने आने पर जब सैमसंग ने ब्रायन हीटर से बात की तो उन्होंने कहा कि स्मार्टफोन ना तो जमीन पर गिरा है, ना ही पानी में गिरा है और ना ही इस पर किसी ने अपना पैर रखा है। बावजूद इसके फोन की स्क्रीन में समस्या आ गई है। फिलहाल सैमसंग ने ब्रायन हीटर से फोन वापस ले लिया है और कम्पनी समस्या का पता लगाने के लिए जांच में जुट गई है। 

PunjabKesari

इस फोन को यूज़ करने के टिप्स दे सकती है सैमसंग

सैमसंग ने जानकारी देते हुए बताया है कि वह यूज़र्स को गैलेक्सी फोल्ड का उपयोग करने से पहले केयर इंस्ट्रक्शन पढ़ने की सलाह देगी। इसे यूज करने के लिए सैमसंग ने कुछ शर्ते रखी हैं। इनमें फोन को जोर से प्रेस ना करना और इसकी स्क्रीन पर किसी भी चीज को ना रखने की बात कही गई है। इसके अलावा फोन को पानी और धूल से बचाने की भी सलाह कम्पनी ने दी है। अब सैमसंग इस खराब हुए गैलेक्सी फोल्ड स्मार्टफोन की जांच कर रही है जिसके बाद ही पता चल पाएगा कि स्क्रीन पर सफेद धब्बा आखिर क्यों शो हो रहा है। 

 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh