लांच से पहले नई Santro की तस्वीरें लीक, जानें इसमें क्या होगा खास

  • लांच से पहले नई Santro की तस्वीरें लीक, जानें इसमें क्या होगा खास
You Are HereGadgets
Monday, October 8, 2018-10:34 AM

ऑटो डेस्क- पिछले काफी समय से चर्चा का विषय बनी हुई हुंडई की नई सैंट्रो की कुछ तस्वीरें ऑनलाइन लीक हो गई हैं, जिससे इस कार के बारे में कई जानकारियां सामने आई हैं। लीक तस्वीरों से पता चल रहा है कि यह कार ऑरेंज शेड और बोल्ड-लुकिंग फेस के साथ आएगी। इसके फ्रंट में लंबी ब्लैक फ्रेम, क्रोम एक्सेंटेड ग्रिल और टूथ शेप में फॉगलैंप दिए गए हैं। बताया जा रहा है कि इस कार को 9 अक्टूबर को पेश किया जाएगा और 23 अक्टूबर को इसे लांच किया जाएगा।

PunjabKesariपावर 

हुंडई की इस नई कार के इंजन के बारे में अभी जानकारी सामने नहीं आई है। हालांकि, ऐसा माना जा रहा है कि इसमें 1.1 लीटर का पेट्रोल इंजन दिया जाएगा। इसमें 5-स्पीड मैनुअल और 5-स्पीड एएमटी गियरबॉक्स का ऑप्शन भी मिलेगा।

डिजाइन 

मिली तस्वीरों से पता चल रहा है कि नई सैंट्रो में बोल्ड लाइन्स के साथ बेहतरीन फ्रंट बंपर और बड़े हेड लैंप देखने को मिलेंगे। इसमें इंटीग्रेटेड टर्न इंडिकेटर्स के साथ बॉडी-कलर्ड ORVM दिए गए हैं। इसके साथ ही कार में नया टेललैंप, रियर विंडशील्ड वाइपर व वॉशर और एक रियर कैमरा दिया गया है। 

PunjabKesariकेबिन 

लीक हुई तस्वीर में नई सैंट्रो का केबिन काफी प्रीमियम दिख रहा है। इसमें ड्यूल टोन बेज और ब्लैक इंटीरियर दिया गया है। डैशबोर्ड में टचस्क्रीन इनफोटेनमेंट सिस्टम है। इसके अलावा क्लाइमेंट कंट्रोल सिस्टम, चार्जिंग सॉकेट और कॉम्पैक्ट-लुकिंग गियर लीवर दिया गया है।


Edited by:Jeevan

Latest News