Bajaj ट्रिपल 5 ऑफर: 5 साल की फ्री इंश्योरेंस और वारंटी के साथ करें 9800 रुपए की बचत

  • Bajaj ट्रिपल 5 ऑफर: 5 साल की फ्री इंश्योरेंस और वारंटी के साथ करें 9800 रुपए की बचत
You Are HereGadgets
Sunday, October 7, 2018-1:19 PM

ऑटो डेस्क- भारतीय टू वीलर निर्माता बजाज ऑटो ने फेस्टिव सीजन को देखते हुए ग्राहकों के लिए खास ऑफर पेश किया है। जानकारी के मुताबिक बजाज ने 5-5-5 नाम से फेस्टिव सीजन ऑफर पेश किया है। इसमें ग्राहकों को पांच साल का फ्री डैमेज इंश्योरेंस कवर, पांच फ्री सर्विस और Platina, Discover, Pulsar और V रेंज बाइक्स पर पांच साल की फ्री वारंटी मिलेगी। इस अॉफर के तहत ग्राहकों को नए Pulsar पर 9,800 रुपए, Bajaj V पर 5,200 रुपए, Discover पर 4,800 रुपए और Platina पर 4,100 रुपए की बचत होगी।

PunjabKesari
इंश्योरेंस स्कीम

कंपनी की तरफ से बताया गया कि इंश्योरेंस स्कीम केवल महाराष्ट्र, कर्नाटक, गुजरात, पश्चिम बंगाल और असम में सभी Pulsar के मॉडल्स पर लागू है। वहीं, दूसरे राज्यों में यह स्कीन Pulsar के चुनिंदा मॉडल्स पर मिलेंगे।

PunjabKesariकंपनी के अधिकारी का बयान

Bajaj की तरफ से दिए जा रहे इस ऑफर पर बजाज ऑटो, मोटरसाइकिल बिजनेस के प्रेसिडेंट एरिक वास ने कहा, इंश्योरेंस कॉस्ट बढ़ने की वजह से मोटरसाइकिल्स पर ऑन-रोड प्राइस की कीमत में कम से कम 6,000 रुपये की बढ़ेतरी हुई, ऐसे में इस ऑफर से ग्राहकों का यह दबाव हमने खत्म कर दिया है। ”

PunjabKesariअापको बता दें कि बजाज के इस ऑफर की शुरुआत 5 अक्टूबर को की गई है। कंपनी का मानना है कि इससे फेस्टिव सीजन में वह ज्यादा से ज्यादा ग्राहकों को जोड़ पाएगी। वहीं दूसरी तरफ फेस्टिव सीजन को देखते हुए लगभग सभी कार और बाइक निर्माता कंपनियां कई तरह के ऑफर्स दे रही हैं।

PunjabKesari


Edited by:Jeevan

Latest News