भारत में लांच हुई Kawasaki Ninja H2 रेंज की नई बाइक्स

  • भारत में लांच हुई Kawasaki Ninja H2 रेंज की नई बाइक्स
You Are HereGadgets
Saturday, August 25, 2018-11:40 AM

ऑटो डेस्क- प्रसिद्व दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी कावासाकी ने भारत में अपनी H2 रेन्ज की नई बाइक्स को लांच कर दिया है। इन नई बाइक्स में निन्जा H2, निन्जा H2 कार्बन और कावासाकी H2R है और इनकी कीमतें क्रमश: 34.5 लाख रुपए, 41 लाख रुपए और 72 लाख रुपए हैं। कंपनी ने निन्जा H2 को बेहतरीन तरीके से अपडेट किया है जिससे ये दुनिया की सबसे दमदार प्रोडक्शन बाइक बन गई है। कंपनी ने निन्जा H2 रेन्ज में नए ब्रिजस्टोन टायर्स, ब्रेम्बो केलिपर्स ब्रेक के साथ नया टीएफटी स्क्रीन दिया गया है जो ब्ल्यूटूथ कनेक्टिविटी और कावासाकी की रेडियोलॉजी एप से लैस है। यह एप राइडर को राइडिंग लॉग्स, सर्विस इंटरवल अपडेट्स, फ्यूल लेवल और ऐसी ही कई और जानकारी उपलब्ध कराती है।

PunjabKesariदमदार इंजन

निन्जा H2 का 2019 मॉडल 230 bhp पावर जनरेट करने वाले इंजन से लैस है। कंपनी ने बाइक के ECU, एयर इंटेक्स, स्पार्क प्लग और एयर फिल्टर में बदलाव और सुधार किए हैं। बाइक में लगा इंजन कुल 141.6 Nm टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। कावासाकी का कहना है कि अपडेटेड बाइक में भी पिछले मॉडल की तरह ही यूरो 4 मानक वाला इंजन लगाया गया है जो फ्यूल एफिशिएंट भी है।

PunjabKesari

वहीं कावासाक निन्जा H2R  इंजन 308 bhp पावर और 165 Nm पीक टॉर्क जनरेट करने लगा है और यह इंजन 324 bhp पावर तक जनरेट करता है। जिससे यह बाइक काफी दमदार बनती है।

PunjabKesariउपलब्धता 
अापको बता दें कि इन नई बाइक्स को भारत में कम्प्लीट बिल्ट यूनिट के रूम में लांच किया गया है। कावासाकी 1 सितंबर को बाइक की बुकिंग शुरू करेगी और 31 अक्टूबर 2018 को बुकिंग बंद कर दी जाएगी। बता दें कि कंपनी इन बाइक्स की डिलिवरी भारत में 2019 में शुरू करने वाली है।

PunjabKesari

 


Edited by:Jeevan

Latest News