सैल्फी मोड और इंस्टैंट प्रिंट फीचर के साथ अाया Fujifilm का नया कैमरा

  • सैल्फी मोड और इंस्टैंट प्रिंट फीचर के साथ अाया Fujifilm का नया कैमरा
You Are HereGadgets
Thursday, June 28, 2018-4:15 PM

जालंधर- जापानी कैमरा निर्माता कंपनी फूजीफिल्म ने युवाओं के बीच फोटोग्राफी के क्रेज को देखते हुए Instax Square SQ6 नामक नए कैमरे को लांच कर दिया है। यह इंस्टेंट कैमरा इंस्टैंट 2.4-इंच साइज में तस्वीरें क्लिक करता है और अाप तस्वीरें क्लिक करके प्रिंट भी कर सकते हैं। वहीं इस कैमरे में कंपनी ने सैल्फी मोड भी दिया है। कंपनी इसके साथ बॉक्स में ऑरेंज, पर्पल और ग्रीन तीन फ्लैश कलर फिल्टर्स की सुविधा दे रही है। अाइए जानते हैं इस नए कैमरे के बारे में...

 

PunjabKesari

 

कीमत 

फूजीफिल्म ने अपने इस नए कैमरे को पर्ल वाइट, ग्रेफाइट ग्रे और ब्लश गोल्ड कलर ऑप्शंस 9999 रूपए की कीमत में लांच किया है।

 

PunjabKesari

 

Instax Square SQ6 

इस नए कैमरे के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो यह SQ6 बिल्ट-इन फ्लैश के साथ आता है जो ऑटो मो़ड में काम करता है और खुद ही शटर स्पीट को कंट्रोल करता है।कंपनी का कहना है कि कैमरा इस तरह से डिजाइन किया गया है कि ये फ्लैश लाइट के साथ शटर स्पीड को और एंबियंट लाइट को बैलेंस करता है। वहीं इस कैमरे के साथ फ्लैश जेल भी आती है। जिसमें तस्वीरों में फिल्टर जैसे लुक पाने के लिए इन्हें फ्लैश के ऊपर लगाया जा सकता है।

 

PunjabKesari

 

सैल्फी मोड

कंपनी ने अपने इस कैमरे में सैल्फी मोड भी दिया है। जिससे यूजर्स सेल्फी मोड फोकस और फ्लैश का उपयोग करके पोट्रेट जैसी तस्वीरें क्लिक करता है। वहीं क्लोजअप फोटोग्राफी के लिए इसमें मैक्रो मोड है जो 11.8-इंच नजदीक के वस्तुओं की तस्वीरें क्लिक करने में सक्षम है।

 

PunjabKesari

 

सैल्फी टाइमर

इसके साथ ही कैमरे में 10-सेंकेंड का सैल्फी टाइमर है और इसमें ट्रायपॉड लगाने के लिए ट्रायपॉड माउंट की सुविधा मिलती है, जिससे की आप बिना हाथ से पकड़े भी फोटो क्लिक कर सकते हैं। इसके अलावा कैमरे में लैंडस्केप मोड का अॉपशन भी दिया गया है। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि इस कैमरे को मार्केट से कैसा रिस्पांस मिलता है। 

 

 


Latest News