रिलायंस जियो अगले हफ्ते लांच कर सकती है अपनी फाइबर ब्रॉडबैंड सर्विस

  • रिलायंस जियो अगले हफ्ते लांच कर सकती है अपनी फाइबर ब्रॉडबैंड सर्विस
You Are HereGadgets
Thursday, June 28, 2018-2:35 PM

जालंधर- पिछले काफी समय से चर्चा का विषय बनी हुई रिलायंस जियो की फाइबर-टु-द-होम सर्विस के बारे में एक नई खबर सामने अाई है। जानकारी के मुताबिक रिलायंस इंडस्ट्रीज की 5 जुलाई को होने वाली सालाना मीटिंग के दौरान जियो की होम ब्रॉडबैंड सर्विसेज के बारे में घोषणा की जा सकती है। हालांकि कंपनी ने इसके बारे में अभी कोई अधिकारिक घोषणा नहीं की है। वहीं माना जा रहा है कि जियो की इस सर्विस से मार्केट में हलचल मच जाएगी और इससे मुख्य रूप से एयरटेल को कड़ी चुनौती मिलेगी।

 

PunjabKesari

 

जियो ब्रॉडबैंड सर्विस 

हालांकि कंपनी ने अभी तक अपनी ब्रॉडबैंड सर्विस के प्लान्स को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है, लेकिन सूत्रों के मुताबिक रिलायंस जियो अपने ब्रॉडबैंड के साथ शुरू में कॉम्बो ऑफर के तहत 100Mbps तक की स्पीड दे सकती है। इसके साथ ही शुरुआती तीन महीने फ्री में भी डाटा इस्तेमाल करने का मौका मिलेगा। इसकी कीमत महज 1,000 रुपए से 1,500 रुपए तक हो सकती है।

 

PunjabKesari

 

एयरटेल ब्रॉडबैंड से मुकाबला 

अापको जानकारी के लिए बता दें कि भारती एयरटेल के एक सीनियर एग्जिक्युटिव ने बताया, 'हम होम ब्रॉडबैंड स्पेस पर पूरी नजर रखे हुए हैं। हम इनोवेशन के साथ ही इन्वेस्टमेंट भी कर रहे हैं और हमारी कोशिश होगी कि हम सर्विस और चार्ज के स्तर पर मुकाबले में बने रह सकें।' वहीं एयरटेल ने अभी हाल ही में ब्रॉडबैंड प्लान की कीमतों में 20 प्रतिशत तक की कटौती की है।

 

PunjabKesari

 


Latest News