अपकमिंग आईफोन की कीमत को लेकर सामने आई अहम जानकारी

  • अपकमिंग आईफोन की कीमत को लेकर सामने आई अहम जानकारी
You Are HereGadgets
Monday, February 11, 2019-3:05 PM

गैजेट डेस्क- हमेशा से ही एप्पल के अपकमिंग आईफोन चर्चा का मुख्य विषय बने रहते हैं। वहीं एप्पल 2019 में तीन नए आईफोन पेश करेगी और बताया जा रहा है कि कंपनी 2019 में लांच होने वाले आईफोन की कीमत को 2018 में लांच हुए आईफोन के बराबर रख सकती है। इसके अलावा बताया जा रहा है कि इनमें एक आईफोन LCD डिस्प्ले के साथ आएगा और बाकी दो आईफोन में OLED पैनल होगा। हालांकि कंपनी ने इसे लेकर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है।

PunjabKesariअगर अपकमिंग आईफोन की कीमत पिछले मॉडल के बराबर हो सकती है तो iPhone XR का अपग्रेडेड वर्जन $749 की शुरुआती कीमत से शुरू हो सकता है। जबकि iPhone XS और iPhone XS Max के अपग्रेडेड मॉडल की कीमत क्रमश: $999 और $1,099 हो सकती है। एक तरफ जहां दूसरी स्मार्टफोन कंपनियां नॉच को अलग तरीके से पेश करने पर फोकस कर रही हैं वहीं एप्पल 2019 में लांच होने वाले स्मार्टफोन को वाइड नॉच डिजाइन के साथ पेश कर सकता है।

PunjabKesariiPhone XS Max कुछ बड़े अपग्रेड्स के साथ आएगा और इसमें ट्रिपल रियर कैमरा और USB Type-C पोर्ट होगा, जो मौजूदा लाइटनिंग पोर्ट को रिप्लेस करेगा। बता दें कि इस साल लांच होने वाले नए आईफोन्स की पूर्ण रुप से जानकारी तो लांचिंग के बाद ही सामने आएगी। 


 


Edited by:Jeevan

Latest News