84,000 रुपए की कीमत में लांच हो सकता है नया मैकबुक!

  • 84,000 रुपए की कीमत में लांच हो सकता है नया मैकबुक!
You Are HereGadgets
Sunday, August 19, 2018-12:48 PM

जालंधर- अमरीकी कंपनी एप्पल इस साल यानी 2018 के सितंबर महीने में होने वाले इवेंट के दौरान अपने कई नए प्रोडकटस लांच करने वाली है। जिसमें नए iPhone के अलावा न्यू जनरेशन एप्पल वॉच, रिफ्रेश एयरपॉड्स और एयरपावर वायरलैस चार्जर शामिल हो सकता हैं। इसके अलावा इंवेट में न्यू मैकबुक की लांचिंग को लेकर भी कई तरह की खबरें सामने अा रही हैं। रिपोर्ट के मुताबिक एप्पल तीसरे क्वॉर्टर(सितंबर या अक्टूबर) में न्यू एंट्री लेवल मैकबुक को लांच करेगा। जिसका नाम मैकबुक एयर हो सकता है।

PunjabKesari

वहीं इस नए एंट्री लेवल मैकबुक की कीमत $1,200 (लगभग 84,200 रुपए) हो सकती है। इससे पहले खबरें थी कि एप्पल अपने एंट्री लेवल मैकबुक के जरिए $1,000 तक के मार्केट को देख रहा है। हालांकि अगर कंपनी के न्यू मैकबुक की कीमत $1,200 के आसपास रहती है तो कंपनी अभी भी प्रीमियम सेगमेंट पर फोकस बना रही है।

PunjabKesariबता दें कि एप्पल ने अपनी मैकबुक एयर को पिछले तीन सालों से रिफ्रेश नहीं किया है। एेसे में माना जा रहा है कि इस नए डिवाइस में पहले से बेहतर फीचर्स को शामिल किए जा सकते हैं। कंपनी के इस नए डिवाइस की पूर्ण रूप से जानकारी तो इसकी लांचिंग के बाद ही सामने अाएगी। 


Edited by:Jeevan

Latest News