Galaxy A8 (2018) को लेकर सैमसंग पर लगा ये बड़ा अारोप

  • Galaxy A8 (2018) को लेकर सैमसंग पर लगा ये बड़ा अारोप
You Are HereGadgets
Sunday, August 19, 2018-1:27 PM

जालंधर- दक्षिण कोरियाई कंपनी सैमसंग के गैलेक्सी ए8 (2018) स्मार्टफोन को लेकर एक नई खबर सामने अाई है। जिसमें कंपनी पर अारोप लगा है कि उसने गेट्टी इमेज के कुछ स्टॉक फोटो का अपने फ्रंट कैमरे सेटअप के प्रमोशन के लिए इस्तेमाल किया था। स्टॉक फोटो को सैमसंग ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर 2015 में पोस्ट किया था। कंपनी ने उन ट्वीट्स को भी डिलीट कर दिया जिसने इस फोटो को लेकर सवाल उठाएं थे। बता दें कि गैलेक्सी ए8 कंपनी का पहला हैंडसेट है जो ड्यूल सेल्फी कैमरा सेटअप के साथ आया था।

कंपनी की प्रतिक्रिया 

इस विवाद के बाद सैमसंग ने जवाब दिया कि फोटो को इंटरनली किसी ने खींचा था। वहीं कुछ ट्वीट्स में इस बात का भी खुलासा किया गया है कि जब सैमसंग गैलेक्सी ए8 से इतनी बेहतरीन फोटो क्वालिटी नहीं आ सकती है।

PunjabKesariहुवावे पर भी लग चुके आरोप

अापको बता दें कि इससे पहले साल 2016 में हुवावे के ऊपर भी ये आरोप लग चुका है कि उसने कैनन DSLR से फोटो खींच कर ये बताया था कि उसे हुवावे पी9 से लिया गया था।

PunjabKesariगैलेक्सी ए8 का कैमरा 

वहीं बात करें गैलेक्सी ए8 के कैमरे की तो इसमें ड्यूल सेल्फी कैमरा सेटअप है जो 16 मेगापिक्सल सेंसर और 8 मेगापिक्सल के सेंसर के साथ आता है। दोनों सेंसर्स में लाइव फोकस फीचर और सेल्फ पोट्रेट की सुविधा दी गई है। वहीं इसके रियर में16 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है।


Edited by:Jeevan

Latest News