ब्लू, ऑरेंज और गोल्ड कलर ऑप्शन में लांच हो सकता है अपकमिंग अाईफोन!

  • ब्लू, ऑरेंज और गोल्ड कलर ऑप्शन में लांच हो सकता है अपकमिंग अाईफोन!
You Are HereGadgets
Saturday, July 7, 2018-4:01 PM

जालंधर- अमरीकी कंपनी एप्पल इस साल यानी 2018 में अपने तीन नए अाईफोन लांच कर सकती है। ये आईफोन ब्लू और ऑरेंज रंगों मे लांच किए जा सकते हैं, वहीं अभी तक कंपनी के पास गोल्ड, ग्रे, सफेद और रेड कलर आॅप्शन मौजूद थे। रिपोर्ट के मुताबिक एप्पल अपने 6.5-इंच OLED iPhone को ब्लैक, वाइट और नए गोल्ड रंग में लांच कर सकता है। दूसरी तरफ कंपनी एंट्री-लेवल 6.1-इंच वाले अाईफोन को Grey, White, Blue, Red और Orange रंगों में पेश कर सकती है। यानी अाप  6.1-इंच वाले iPhone को 5 रंगों में ले सकते हैं। हालांकि एप्पल ने इसके बारे में कोई अधिकारिक घोषणा नहीं की है।

 

PunjabKesari

 

इसके अलावा ऐसा भी कहा जा रहा है कि कंपनी की ओर से 6.5-इंच वाले iPhone को OLED पैनल के साथ लगभग 1000 डॉलर के आसपास लांच किया जा सकता है। इसकी कीमत लगभग IPhone X के बराबर ही होने वाली है, हालांकि कंपनी की ओर से इस नए डिवाइस में आपको ड्यूल-सिम सपोर्ट भी दी जा सकती है।

 

PunjabKesari

 

वहीं 6.1-इंच वाले iPhone की कीमत जो LCD डिस्प्ले के साथ लांच किया जाना है, 700 डॉलर के आसपास होने वाली है, इसका डिजाईन iPhone X की तरह ही होने की उम्मीद है। वहीं कंपनी अपने नए अाईफोन्स में USB Type C पोर्ट जैसे फीचर्स भी शामिल कर सकती है। बता दें कि इन नए अाईफोन्स की पूर्ण रूप से जानकारी तो इसके लांच के बाद ही सामने अाएगी। 


Latest News