जल्द ही लांच होगा नोकिया का पांच कैमरे वाला स्मार्टफोन

  • जल्द ही लांच होगा नोकिया का पांच कैमरे वाला स्मार्टफोन
You Are HereGadgets
Saturday, January 27, 2018-11:56 AM

जालंधरः एचएमडी ग्लोबल स्वामित्व वाली कंपनी नोकिया अगले महीने होने वाले 'मोबाइल वर्ल्ड कॉन्ग्रेस 2018' में अपना पांच कैमरे वाला फोन लांच कर सकती है। बता दें कि चीनी वेबसाइट वीटेक ने फॉक्सकॉन के रिसर्च एवं डेवलपमेंट विभाग के सूत्रों ने हवाले से बताया है कि नोकिया 5 कैमरे वाला फोन पर काम कर रही है। खबरें ये भी हैं कि 5 कैमरे वाला फोन का प्रोटोटाइप नोकिया ने तैयार कर लिया है। यह साल के अंत तक बिक्री के लिए उपलब्ध हो जाएगा।

 

इसके अलावा इस फोन में कथित जानकारी मिली है कि इसका कैमरा गोलाकार होगा, जिसमें 7 छेद होंगे।  इनमें से 5 कैमरा लेंस के लिए, जबकि 2 एलईडी फ्लैशलाइट के लिए हो सकते है। वहीं, इस फोन में फुल स्क्रीन के साथ-साथ पतले किनारे वाला डिस्प्ले का भी इस्तेमाल किया जा सकता है। 

 

बता दें कि पिछले हफ्ते कंपनी ने आधिकारिक तौर पर एक टीज़र जारी किया था, जिसमें नोकिया फैंस को मोबाइल वर्ल्ड कॉन्ग्रेस में 'शानदार' नोकिया फोन लांच होने की जानकारी दी गई थी। हालांकि, कंपनी के प्रतिनिधि ने कोई खास मॉडल की जानकारी नहीं दी थी।  

 
मोबाइल वर्ल्ड कॉन्ग्रेस में नोकिया के कम कीमत वाले संभावित नोकिया 1 के लांच पर भी सभी की नजरें टिकी हुई हैं। कहा जा रहा है कि यह एंड्रॉयड गो पर आधारित कंपनी का पहला स्मार्टफोन होगा। रूस में इस फोन की संभावित कीमत RUB 5,999 (6,750 रुपए) होगी। एचएमडी ग्लोबल आगामी 25 फरवरी को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करेगी, जिसमें लॉन्च होने वाले फोन के बारे में विस्तार से बताया जाएगा। 


Latest News