अब अपने WhatsApp स्टेटस को वेब पर भी कर सकते है शेयर

  • अब अपने  WhatsApp स्टेटस को वेब पर भी कर सकते है शेयर
You Are HereGadgets
Monday, August 21, 2017-2:23 PM

जालंधरः लोकप्रिय मैसेजिंग ऐप व्हाट्सएप्प ने अपने यूजर्स के लिए वेब इंटरफेस पर स्टेटस फीचर को रोल आउट कर दिया है। बता दें कि WhatsApp ने स्टेटस फीचर को दुनियाभर में यूज़र के लिए इस साल के फरवरी महीने में रोल आउट कर दिया था।

PunjabKesari

जानकारी के लिए बता दें वेब इंटरफेस पर व्हाट्सऐप स्टेटस को नए मैसेज वाले आइकन के बगल में सर्कुलर आइकन के तौर पर जगह मिली है। स्टेटस आइकन को टैप करने पर बैकग्राउंड का रंग बदलकर काले रंग का हो जाता है। इसके बाद जिन व्हाट्सऐप फ्रेंड्स ने स्टेटस डाला है वो लिस्ट के तौर पर दिखने लगेंगे। दोस्त के स्टेटस को जानने के लिए यूज़र को कॉन्टेक्ट पर टैप करके स्टेटस देखना होगा।

 

मोबाइल ऐप की तरह वेब पर व्हाट्सऐप स्टेटस सिर्फ कॉन्टेक्ट के साथ साझा होगा। WhatsApp ने पहले ही पुष्टि की है कि स्टेटस अपडेट भी पूरी तरह से इनक्रिप्टेड है। स्टेटस मैसेज अपने आप 24 घंटे बाद गायब हो जाते हैं। लास्ट सीन विकल्प की तरह, यूज़र तय कर सकते हैं कि कौन नया व्हाट्सऐप स्टेटस देख पा रहा है। इसमें माय कॉन्टेक्ट, माय कॉन्टेक्ट एक्सेप्ट और ऑन्ली शेयर विथ का विकल्प होगा। डिफॉल्ट मोड में यूज़र द्वारा व्हाट्सऐप स्टेटस अपडेट करने पर यह कॉन्टेक्ट के सभी लोगों को दिखेगा।


Latest News