17 अक्टूबर को लांच हो सकता है OnePlus 6T स्मार्टफोन

  • 17 अक्टूबर को लांच हो सकता है OnePlus 6T स्मार्टफोन
You Are HereLatest News
Tuesday, September 11, 2018-12:22 PM

गैजेट डेस्क- चीनी कंपनी वनपल्स ने अपने अपकमिंग फ्लैगशिप स्मार्टफोन OnePlus 6T को लेकर एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है। जिससे माना जा रहा है कि कंपनी इसे 17 अक्टूबर को लांच कर सकती है। हालांकिं कंपनी ने इसके बारे में कोई अाधिकारिक जानकारी नहीं दी है। वहीं कंपनी ने एक ट्विट कर इस बात की जानकारी दी है कि अपकमिंग डिवाइस में “Top Secret Message” फीचर दिया जा सकता है। इस टीजर के 6 सेकंड के वीडियो को कंपनी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर जारी किया है।

इसके अलावा बताया जा रहा है कि OnePlus 6T में वॉटर ड्रॉप नॉच डिस्प्ले दिया जा सकता है।वहीं अब इस बात की पुष्टि हो गई है की कंपनी OnePlus 6T को इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ लांच करेगी। इतना ही नहीं सामने आई खबरों के अनुसार कंपनी 17 अक्टूबर को OnePlus 6T के साथ वनप्लस बुलेट वायरलैस के अपग्रेडिड वर्जन को भी लांच कर सकती है।

PunjabKesariअापको बता दें कि वनप्लस ने अपने बयान में कहा है कि कस्टमर्स एक दिन में कई बार अपने डिवाइस को अनलॉक करते हैं। वहीं, “फेस अनलॉक” और “स्क्रीन अनलॉक जैसे ऑप्शन डिवाइस को अनलॉक करने वाले स्टेप्स को कम करते हैं। कंपनी ने स्पष्ट किया कि उसने शुरुआत में वनप्लस 5टी के साथ इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनिंग टेक्नोलॉजी को लांच करने की योजना बनाई थी, लेकिन किसी कारण से इसे डिवाइस के साथ पेश नहीं किया जा सका।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Jeevan