जियोफोन में डाउनलोडिंग के लिए उपलब्ध हुआ WhatsApp, इस तारीख से शुरू होगी सर्विस

  • जियोफोन में डाउनलोडिंग के लिए उपलब्ध हुआ WhatsApp, इस तारीख से शुरू होगी सर्विस
You Are HereLatest News
Tuesday, September 11, 2018-11:56 AM

गैजेट डेस्क- अगर अाप जियोफोन का इस्तेमाल कर रहे हैं तो यह खबर अापके लिए खास है। पॉप्युलर मैसेजिंग सर्विस व्हाट्सएप आखिरकार KaiOS ऑपरेटिंग सिस्टम पर रोलआउट हो गई है। यानी अब सभी जियोफोन यूजर्स अपने फीचर फोन में व्हाट्सएप का इस्तेमाल कर पाएंगे। जियोफोन में व्हाट्सएप को इंस्टॉल करने के लिए आप जियोफोन एप स्टोर पर भी जा सकते हैं। यह रोलआउट एक चरणबद्ध तरीके से हो रहा है इसलिए 20 सितंबर तक सभी जियो यूजर्स इस एप का इस्तेमाल कर पाएंगे।

PunjabKesariजियोफोन व्हाट्सएप 

कंपनी के मुताबिक KaiOS ओएस पर अब सभी यूजर्स सिंपल, रिलायबल और सिक्योर तरीके से व्हाट्सएप का इस्तेमाल कर पाएंगे। इस सर्विस के बाद जियो यूजर्स अपने फीचर फोन में व्हाट्सएप की मदद से अपने दोस्तों के बीच मल्टीमीडिया कंटेंट जैसे फोटो और वीडियो को शेयर कर पाएंगे। ये सभी मैसेज एंड टू एंड इनक्रिप्टिड होंगे। इसके साथ जियो फोन यूजर्स व्हाट्सएप की मदद से वॉयस मैसेज को भेज पाएंगे।

PunjabKesariएेसे करें डाउनलोड

जियो फोन में व्हाट्सएप डाउनलोड करने के लिए पहले जियो स्टोर एप को खोलें। इसके बाद आपके फेसबुक, यूट्यूब के साथ व्हाट्सएप भी दिखेग और साथ में डाउनलोड करने का विकल्प मिलेगा। अब डाउनलोड पर क्लिक करें। फिर डाउनलोड हो जाने के बाद सिर्फ अपना मोबाइल नंबर डालकर व्हाट्सएप को एक्टिव करें। अब आप आसानी से अपने जियो फोन में व्हाट्सएप चला सकेंगे।

PunjabKesari

 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Jeevan