लांच से पहले लीक हुआ OnePlus 7 का डिजाइन, जानें इसमें क्या होगा खास

  • लांच से पहले लीक हुआ OnePlus 7 का डिजाइन, जानें इसमें क्या होगा खास
You Are HereGadgets
Monday, January 14, 2019-11:51 AM

गैजेट डेस्क- अपने बेहतरीन स्मार्टफोन्स के चलते दुनियाभर में अपनी एक अलग पहचान बनाने वाली चीनी कंपनी वनप्लस के अपकमिंग स्मार्टफोन OnePlus 7 की पहली झलक मिल गई है। हालांकि कंपनी के इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन को प्रोटेक्टिव कवर में दिखाया गया है। तस्वीर में देखा जा सकता है कि स्मार्टफोन में बहुत थिन बेजल्स मौजूद हैं। डिवाइस में नॉच मौजूद नहीं है और स्पीकर OP6T की तुलना में काफी चौड़ा है। हालांकि ऑनलाइन सर्फेस हुई इमेज में डिवाइस का निचला हिस्सा नहीं दिख रहा है। 

PunjabKesariनॉच के मौजूद न होने के चलते कयास लगाए जा रहे हैं कि वनप्लस 7 में स्लाइडर मौजूद हो सकता है। यह स्लाइडर मकैनिकल होगी या मोटराइज्ड यह कहना मुश्किल है। OnePlus 7 हैंडसेट कंपनी के मौज़ूदा फ्लैगशिप हैंडसेट OnePlus 6T का अपग्रेड होगा। अगर कंपनी अपनी रणनीति पर बरकरार रहती है तो हम इस साल मई महीने में वनप्लस 7 को पेश किए जाने की उम्मीद कर सकते हैं। 

संभावित फीचर्स 
फोन में स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर, वॉर्प चार्ज 30 तकनीक और दूसरे स्पेक्स दिए जा सकते हैं। वहीं फोन में 6T मैकलेरन एडिशन की तरह 10 जीबी रैम भी दिया जा सकता है। हालांकि कंपनी ने इसके बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है। ऐसे में इस स्मार्टफोन की पूर्ण रुप से जानकारी तो लांचिंग के बाद ही सामने आएगी। 

 


 


Edited by:Jeevan

Latest News