OnePlus के इस फोन में आई समस्या, ऑटो ब्राइटनेस फीचर ने कर दिया यूजर्स को परेशान

  • OnePlus के इस फोन में आई समस्या, ऑटो ब्राइटनेस फीचर ने कर दिया यूजर्स को परेशान
You Are HereGadgets
Wednesday, December 18, 2019-12:08 PM

गैजेट डैस्क: चीन की स्मार्टफोन निर्माता कम्पनी वनप्लस ने इस साल 10 अक्तूबर को अपने बेहद पावरफुल स्मार्टफोन OnePlus 7T Pro को लांच किया था। लगभग दो महीनों में यह स्मार्टफोन एक बग का शिकार हो गया है जिससे यूजर्स को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। 

  • यूजर्स ने वनप्लस फोरम पर इस समस्या के बारे में बताते हुए लिखा है कि स्मार्टफोन के अडॉप्टिव ब्राइटनेस फीचर में उन्हें दिक्कत आ रही है। इस समस्या को लेकर बहुत सी शिकायतें सामने आई हैं जिनसे पता चलता है कि बहुत से यूजर्स को परेशानी का सामना करना पड़ा है।

PunjabKesari

कैसे काम करता है अडॉप्टिव ब्राइटनेस फीचर

आपको बता दें कि अडॉप्टिव ब्राइटनेस फीचर को ऑटोमैटिक ब्राइटनेस फीचर भी कहा जाता है। स्मार्टफोन जब भी आउटडोर लाइट में होता है तो इस फीचर के कारण स्क्रीन की ब्राइटनेस खुद ही बढ़ जाती है, वहीं जब भी फोन अंधेरे या इन्डोर में होता है तो स्क्रीन की ब्राइटनेस खुद ही घट जाती है, लेकिन अब ये फीचर OnePlus 7T Pro में सही से काम नहीं कर रहा है। 

PunjabKesari

टेम्परेरी तौर पर इस तरह ठीक कर सकते हैं समस्या

वनप्लस ने इस समस्या को लेकर अभी अधिकारिक बयान तो नहीं दिया है लेकिन माना जा रहा है कि कन्पनी सॉफ्टवेयर अपडेट के जरिए इस समस्या का समाधान जरूर लगाएगी। 

  • अगर आप टेम्परेरी तौर पर इस समसाया को ठीक करना चाहते हैं तो आप ऑटो ब्राइटनेस फीचर को सेटिंग्स में जाकर बंद कर सकते हैं और मैनुअली इसे सेट भी कर सकते हैं।

PunjabKesari


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh

Latest News

Popular News