One Plus 7T Pro की तस्वीरें हुई लीक , क्या हो सकते हैं संभावित फीचर्स

  • One Plus 7T Pro की तस्वीरें हुई लीक , क्या हो सकते हैं संभावित फीचर्स
You Are HereLatest News
Saturday, August 10, 2019-2:02 PM

गैजेट डेस्क : मोबाइल ब्रांड One Plus के यूज़र्स बेसब्री से उसके अगले फ्लैगशिप स्मार्टफोन One Plus 7T Pro कर रहें हैं। Weibo नामक वेबसाइट पर इस बहुचर्चित स्मार्टफोन की कुछ तस्वीरें लीक हुई हैं जिससे इसकी पहली झलक लोगों के सामने आई है। इन तस्वीरों में One Plus 7T Pro को ओवर साइज केस में दिखाया गया है उसके लुक को छुपाने के लिए। इससे चंद दिनों पहली One Plus के इस अगले स्मार्टफोन को लेकर कुछ फोटोज लाइव हुई थी।  

 

Weibo पर लीक हुई फोटोज क्या बतलाती है ?

 

PunjabKesari

 

 

चीन के चैटिंग प्लेटफॉर्म वीबो पर लीक हुई यह फोटोज काफी वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में फोन के फ्रंट और बैक को दिखाया गया है। फ्रंट शॉट में आक्सीजन ऑपरेटिंग सिस्टम की झलक देखी जा सकती है। लेकिन होल-पंच का कोई निशान नहीं है, जिसका मतलब है कि यह निश्चित रूप से वनप्लस 7 प्रो का अगला संस्करण होना चाहिए।

 

डिस्प्ले के ऊपर दो कटआउट हैं जो कैमरे के कटआउट लगते हैं। हालाँकि, यह केवल इस तथ्य को छुपाने के लिए है  कि फोन में पॉप-अप सेल्फी कैमरा है। पहली लीक हुई फोटोज की तरह इन तस्वीरों में भी कुछ हद तक समानता है। 


दूसरी तस्वीर फोन के पिछले हिस्से को दिखाती है, जिसमें तीन रियर कैमरे के कटआउट हैं, जो कि वनप्लस 7 प्रो की तरह ही दिखते हैं। नीचे दो बड़े कटआउट हैं जो फोन की बॉडी दिखाते हैं। बॉडी का कलर यह  नेबुला ब्लू है। फोटो को खींचने करने वाला व्यक्ति भी जानबूझकर फोन के फ्रंट को छुपाने की कोशिश करता दिखा है करने लगता है जिससे फ़ोन में चौथे कैमरे के होने की सम्भावना नज़र आई है। 


कंपनी ने One Plus 7T Pro के स्पेसिफिकेशन्स , लॉन्च और नए डिज़ाइन को लेकर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की है इसलिए ग्राहकों को आने वाले दिनों में ऐसे कई फोटो लीक्स की खबरें सामने आएंगी जब तक कि वन प्लस खुद इसको लेकर कोई एलान करे। 
 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Harsh Pandey