वनप्लस की डैश सेल शुरू, वनप्लस 3T पर मिल रहे है कई अॉफर्स

  • वनप्लस की डैश सेल शुरू, वनप्लस 3T पर मिल रहे है कई अॉफर्स
You Are HereGadgets
Sunday, October 15, 2017-11:51 AM

जालंधरः चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वनप्लस ने दिवाली के मौके पर अपने फैंस के लिए दिवाली डैश 2017 सेल का आयोजन किया है। इस सेल का आयोजन कंपनी के वेबसाइट oneplusstore.in पर किया जा रहा है। बता दें कि यह सेल 12 अक्टूबर से लेकर 19 अक्टूबर के बीच चलेगी। जानकारी के लिए बता दें कि इसके साथ ही वनप्लस अमेजन इंडिया पर भी सेल का आयोजन कर रही है, जो कि 14 अक्टूबर से 17 अक्टूबर तक चलेगी। वहीं, अमेजन इंडिया पर वनप्लस 3T पर डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है।

 

वनप्लस 3T -

वनप्लस के 3T स्मार्टफोन सोफ्ट गोल्ड कलर वेरिएंट पर फ्लैट 5,000 रुपए का डिस्काउंट दिया जा रहा है। जबकि, वनप्लस 3T Gunmetal ग्रे कलर वेरिएंट पर 4,000 रुपए का डिस्काउंट दिया जा रहा है। वहीं, वनप्लस 3T पर नो कॉस्ट ईएमआई ऑप्शन दिया जा रहा है। इसके साथ ही Bajaj Finserv ऑप्शन भी उपलब्ध है।

 

वनप्लस दिवाली डैश 2017 -

इस सेल के तहत कंपनी सभी यूजर्स को स्पेशल गिफ्ट देना चाहती है। वहीं, दिवाली डैश प्रमोशन वनप्लस यूजर्स तक सीमित हैं और यह भारत में अपने ऑनलाइन स्टोर पर उपलब्ध है – http://oneplusstore.in। इसके लिए वनप्लस यूजर्स को दिवाली डैश पेज https://oneplusstore.in/diwali/2017 पर अपने वनप्लस फोन के IMEI नंबर का रजिस्टर करना होगा, जिसके बाद यूजर्स को ई-गिफ्ट वाउचर मिलेगा। रजिस्टर करने के बाद वनप्लस यूजर्स 1,500 रुपए तक का ई-गिफ्ट वाउचर जीत सकते है।  
 


Latest News