OnePlus यूजर्स को मिलने जा रही ये खास एप, वीडियो कॉलिंग में होगी आसानी

  • OnePlus यूजर्स को मिलने जा रही ये खास एप, वीडियो कॉलिंग में होगी आसानी
You Are HereGadgets
Saturday, February 16, 2019-10:02 AM

गैजेट डेस्क- चाइनीज स्मार्टफोन मेकर वनप्लस ने अनाउंस किया है कि वह वीडियो कॉलिंग के लिए अपने स्मार्टफोन्स में गूगल डुओ को डिफॉल्ट एप के तौर पर शामिल करेगा। यानी कि अब कंपनी के फोन्स में गूगल डुओ अलग एप की तरह नहीं बल्कि इंटीग्रेटेड फीचर की तरह एड की जा सकेगी। बता दें कि OnePlus ने पिछले साल Google का एंड्रॉयड पाई बीटा प्रोग्राम जॉइन किया था। 

PunjabKesariकंपनी का बयान

कंपनी ने कहा, 'यूजर्स को बेहतर एक्सपीरियंस देने के लिए OnePlus जल्द ही Google Duo को स्मार्टफोन के एक नेटिव फंक्शन के तौर पर अपनी डिवाइसेज में पेश करेगा। नए फीचर के जुड़ने से यूजर्स के लिए वीडियो कॉलिंग एक्सपीरियंस तो बेहतर होगा ही, एंड्रॉयड यूज भी स्मूद होगा।' इसके साथ ही OnePlus का कहना है कि एक बार डुओ के डीफॉल्ट बन जाने के बाद यह मल्टिपल नेटिव फंक्शंस जैसे-कॉल लॉग्स, कॉन्टैक्ट्स, डायल पैड और मेसेजिंग के साथ इंटीग्रेट हो जाएगा। 

PunjabKesariऐसे करेगा काम 
OnePlus यूजर्स को OxygenOS अपडेट के बाद डुओ डीफॉल्ट कॉलिंग एप की तरह मिलेगा। इस तरह विडियो कॉलिंग फीचर OnePlus 6T, OnePlus 6, OnePlus 5T, OnePlus 5, OnePlus 3T और OnePlus 3 में एंड्रॉयड पाई अपडेट के साथ ऐड हो जाएगा। हालांकि कंपनी ने यह नहीं बताया है कि यूजर्स को यह अपडेट कब मिलेगा। 


Edited by:Jeevan

Latest News