Xiaomi ने किया अलर्ट, भारत में खुल रहीं फर्जी Mi स्टोर फ्रैंचाइजी

  • Xiaomi ने किया अलर्ट, भारत में खुल रहीं फर्जी Mi स्टोर फ्रैंचाइजी
You Are HereTop Stories
Saturday, February 16, 2019-10:38 AM

- लोगों को सतर्क रहने की जरूरत

गैजेट डैस्क : चीन की स्मार्टफोन निर्माता कम्पनी शाओमी कुछ ही वर्षों में बिक्री के मामले में भारत की टॉप स्मार्टफोन कम्पनियों में से एक बन गई है। यही कारण है कि कम्पनी अब आक्रामक ऑनलाइन व ऑफलाइन रणनीति का शिकार हो रही है। शाओमी के भारत के CEO मनु कुमार जैन ने लोगों को अलर्ट करते हुए नए फ्रॉड से बचने के लिए आगाह किया है। 

PunjabKesari

सामने आए जाली हस्ताक्षरों वाले डाक्यूमैंट्स

मनु कुमार जैन ने चेतावनी देते हुए कहा है कि एक नए स्कैम का पता चला है जिसमें कुछ रिटेलर्स को देश में फर्जी शाओमी इंडिया Mi स्टोर्स की फ्रैंचाइजी दिलाने के चलते धोखाधड़ी का शिकार बनाया गया है। CEO ने अपने हस्ताक्षर वाले डॉक्यूमैंट्स भी शेयर करते हुए कहा है कि ये डॉक्यूमैंट्स फर्जी हैं और इन पर किए गए हस्ताक्षर भी जाली हैं। उन्होंने बताया है कि ऐसी कई फेक फ्रैंचाइजी अभी चल रही हैं और उन्हें बंद करवाया जा रहा है। 

 

करवाया गया केस दर्ज

मनु कुमार जैन ने जानकारी देते हुए कहा है कि उन्होंने साइबर क्राइम डिपार्टमैंट में केस दर्ज करा दिया है और पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। इस तरह के फ्रॉड्स से बचने के लिए शाओमी इंडिया ने अपने कुछ पेजिस पर इस जानकारी को सांझा किया है जहां कम्पनी के फैंस भी उससे सम्पर्क कर सकते हैं।     

PunjabKesari


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh

Popular News