OnePlus ने पेश किया Student Program, छात्रों को OnePlus 5 खरीदने पर मिलेगा 10 प्रतिशत डिस्काउंट

  • OnePlus ने पेश किया Student Program, छात्रों को OnePlus 5 खरीदने पर मिलेगा 10 प्रतिशत डिस्काउंट
You Are HereGadgets
Wednesday, August 30, 2017-3:29 PM

जालंधरः चीनी निर्माता कंपनी वनप्लस ने इसी साल अपना फ्लैगशिप स्मार्टफोन OnePlus 5 लांच किया है जो काफी दमदार फीचर्स से लैस है। वहीं, अब कंपनी ने अपने ब्लॉग पर कहा है कि OnePlus प्रोडक्ट छात्रों के बीच बहुत लोकप्रिय है और इसे ध्यान में रखते हुए, कंपनी ने एक नया Student Program आयोजन किया है, जो छात्रों के लिए OnePlus 5 की खरीद पर 10 प्रतिशत छूट प्रदान करता है।

रिर्पोट अनुसार, Student Program कुछ देशों में उपलब्ध होगा, जिसमें भारत समेत यूके, जर्मनी, फ्रांस, इटली, स्पेन, नीदरलैंड, डेनमार्क, स्वीडन, फिनलैंड, ऑस्ट्रिया, बेल्जियम, पोर्तगाल, पोलेंड, स्लोवेनिया, चेक रिपब्लिक, क्रोएशिया, यूएसए और कनाडा शामिल हैं।

 

ये है पूरा प्रॉसेस

- सबसे पहले Student को लॉगइन कर अपना स्टूडेंट आइडी दिखाना होगा। फिर अकाउंट वेरिफिकेशन के बाद आप Student Program एक्सेस कर पाएंगे। 

- अगर आपके पास अकाउंट नहीं है तो आपको OnePlus Student Program website पर जाकर वहां दिए गए “Login to Student Beans” पर क्लिक करना है।

- इसके बाद “REGISTER” पर क्लिक कर मांगी गई जानकारी देनी होगी। लॉगइन होने के बाद आप Student Program के अधिकारिक मेंबर बन जाएंगे और फिर 10 प्रतिशत आॅफ का लाभ उठा पाएंगे।

- आखिर में क्लैम बटन पर क्लिक करना है और अब आपके लिए 10 प्रतिशत छात्र छूट उपलब्ध है।

 

इसे भी जरूर पढ़े

oneplus.net पर यह कूपन केवल एक साल के लिए वैध है। एक छात्र एक समय में केवल एक student discount का लाभ उठा सकते हैं। कंपनी का कहना है कि छात्र एक सीमित संख्या में ही आॅर्डर कर सकते हैं, किंतु एक छात्र केवल एक ही OnePlus 5 डिवाइस आॅर्डर कर सकता है। जबकि एक्सेसरीज जैसे कि बैग, केस, चार्जर और टी शर्ट आदि के लिए कोई लिमिट नहीं है। 


Latest News