सैमसंग के बाद अब ओप्पो की बारी, 21 अगस्त को लॉन्च होगा F9 Pro, जानें क्या मिलेगा खास

  • सैमसंग के बाद अब ओप्पो की बारी, 21 अगस्त को लॉन्च होगा  F9 Pro, जानें क्या मिलेगा खास
You Are HereLatest News
Friday, August 10, 2018-10:39 AM

जालंधर : सैमसंग गैलेक्सी नोट 9 के लॉन्च होने के बाद अब चीनी इलैक्ट्रोनिक्स कम्पनी ओप्पो भी स्मार्टफोन बाजार में धमाका करने की तैयारी में है। ओप्पो भारत में अपना लेटैस्ट स्मार्टफोन F9 Pro लॉन्च करने वाली है। रिपोर्ट के मुताबिक इसे 21 अगस्त को लॉन्च किया जाएगा। कम्पनी ने इसके लॉन्च इवेंट को लेकर मीडिया इनवाइट्स भी भेजने शुरू कर दिए हैं। सबसे पहले इसके एशिया के एक देश वियतनाम में पेश होने की जानकारी है। 

अनुमानित कीमत

ओप्पो अपने लेटैस्ट स्मार्टफोन F9 Pro को 25,000 रुपए अनुमानित कीमत में लॉन्च करेगी। इसे तीन रंगों के विकल्प  रैड, ब्लू और पर्पल में उपलब्ध किया जाएगा। यह स्मार्टफोन भारतीय बाजार में हॉनर प्ले, आसुस ज़ैनफोन 5Z और नोकिया 7 प्लस को कड़ी टक्कर देगा। 

PunjabKesari

क्या मिलेगा खास

Oppo F9 Pro में वाटरड्रोप फीचर से लैस नॉच डिस्प्ले, ड्यूल रियर कैमरे व VOOC फ्लैश चार्जिंग की सुविधा मिलेगी, जिसको लेकर यह दावा किया जा रहा है कि यह 5 मिनट में चार्ज होकर दो घंटों का बैटरी बैकअप देने में मदद करेगी। इस फोन के रियर में 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा LED फ्लैश के साथ दिया जाएगा वहीं सैकेंडरी कैमरा 2 मेगापिक्सल सैंसर से लैस होगा। सैल्फी के लिए इसके फ्रंट में 25 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाएगा जो AI फीचर्स से लैस होगा। 

स्मार्टफोन के लीक हुए स्पैसिफिक्शन्स

डिस्प्ले 6.3-इंच (2280 x 1080 पिक्सल्स) फुल HD+ 19:9
प्रोसैसर ऑक्टाकोर मीडिया टैक हीलियो P60
मैमोरी 4GB+64GB, 6GB+128GB
कैमरा  16MP+2MP ड्यूल रियर, 25MP फ्रंट
OS एंड्रॉयड 8.1 ओरिओ
बैटरी 3500mAh (VOOC फ्लैश फ्साट चार्जिंग की सपोर्ट

  

Edited by:Hitesh
अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन