लोगों के बढ़ते रूझान को देख ओप्पो देगी स्मार्टफोन में वीडियो फीचर्स पर जोर

  • लोगों के बढ़ते रूझान को देख ओप्पो देगी स्मार्टफोन में वीडियो फीचर्स पर जोर
You Are HereGadgets
Wednesday, January 22, 2020-5:45 PM

गैजेट डैस्क: देश की तीसरी सबसे बड़ी स्माटर्फोन विक्रेता कंपनी ओप्पो ने आज कहा कि वे अपने स्मार्टफोन्स में नए वीडियो फीचर्स को शामिल करने वाली है। ओप्पो की भारतीय इकाई ओप्पो इंडिया के उत्पाद मैनेजर कुलदीप अग्रवाल ने इस साल कंपनी के पहले फोन एफ 15 के गुजरात में लांच के मौके पर पत्रकारों से यह बात कही। उन्होंने बताया कि हालांकि अब भी मुख्य ध्यान तो फोटो संबंधी फीचर्स पर है पर टिक टॉक जैसे एप और सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करने के बढ़ते रूझान के चलते वीडियो फीचर्स पर भी ध्यान केंद्रित किया जा रहा है।

  • उन्होंने बताया कि एआई के जरिये वीडियो को भी बेहतर दिखने वाला बनाने के उपाय किये गये हैं। अब तक ऐसा सिर्फ फोटो के साथ ही होता था। इसमे एआई वीडियो ब्यूटीफिकेशन फीचर भी जोड़ा गया है। उन्होंने बताया कि कंपनी वीडियो को भी और बेहतर बनाने के लिए शोध और विकास गतिविधियां तेज कर रही है। 
  • अग्रवाल ने बताया कि कंपनी, चीन की ही शाओमी और कोरिया की सैमसंग के बाद भारत की तीसरी बड़ी स्माटर्फोन कंपनी है, भारत में बिकने वाले अपने सभी फोन का उत्पादन नोयडा के निकट स्थित अपने इकलौते भारतीय संयंत्र में ही करती है। गुजरात में स्माटर्फोन बाजार के 22 प्रतिशत हिस्से पर इसका कब्जा है। एफ 15 फोन की चर्चा करते हुए उन्होंने बताया कि इसमें पीछे चार और आगे एक यानी कुल पांच कैमरे हैं। 24 जनवरी से इसकी ऑफलाइन और आनलाइन बिक्री शुरू होगी। इसका एक कैमरा 48 मेगापिक्सेल का है। इसके कैमरों में अधिक सहूलियत से फोटो वीडियो और सेल्फी लेने के लिए अल्ट्रा वाइड एंगल तकनीक को भी जोड़ा गया है। इसकी कीमत 19990 रूपये रखी गई है।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh

Popular News