आफ्टर-सेल सर्विस के मामले में Oppo है बेस्ट : रिपोर्ट

  • आफ्टर-सेल सर्विस के मामले में Oppo है बेस्ट : रिपोर्ट
You Are HereGadgets
Thursday, October 17, 2019-4:13 PM

गैजेट डेस्क : चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो (Oppo) ने त्योहारी सीजन की बिक्री केदौरान अपनी स्मार्टफोन रेंज पर 300 करोड़ रुपये के अनूठे ऑफर्स पेश किए हैं। इस बिजनेस स्ट्रैटजी से कंपनी को कस्टमर्स की तरफ से शानदार रिस्पांस प्राप्त हुआ है। ओप्पो इंडिया के प्रोडक्शन एंड मार्केटिंग डिवीजन के वाईस प्रेसिडेंट सुमित वालिया ने गुरुवार को इस जानकारी को साझा किया।

काउंटरपॉइंट रिसर्च के अनुसार, ओप्पो ने बिक्री के बाद सेवा यानी आफ्टरप-सेल सर्विस में शीर्ष स्थान हासिल किया। काउंटरपॉइंट की ताजा रिपोर्ट के अनुसार बिक्री के बाद ओप्पो एक घंटे के भीतर 51 प्रतिशत खामियों को फिक्स कर के सबसे फास्ट आफ्टर सेल डिलवरी देने वाला ब्रांड बन गया। 


इन कारणों से है Oppo आफ्टर-सेल में बेस्ट 
 

Image result for oppo logo


Oppo ने पूरे देश में 60,000 से अधिक सेल पॉइंट्स और 250 से अधिक ऑनलाइन स्टोर्स के इंटरनल नेटवर्क का निर्माण किया है। इसके पास 476 भारतीय शहरों में 500 से अधिक एक्सक्लूसिव सर्विस सेंटर्स का एक मजबूत नेटवर्क है। इसके अतिरिक्त ओप्पो की कस्टमर केयर सर्विसेज नौ भाषाओं में उपलब्ध है, जो भारत में किसी भी स्मार्टफोन कंपनी द्वारा सबसे अधिक है।
 

जानकारी के लिए बता दें कि ओप्पो का 'Ollie' नामक एक बेस्ड AI- पावर्ड चैटबोट उपभोक्ताओं के लिए 24 × 7 उपलब्ध है जो अपने प्रश्नों का 94.5 प्रतिशत हल करता है। ओप्पो की इस साल दूसरी तिमाही (Q2) में भारतीय रिटेल स्मार्टफोन बाजार में 9.7 प्रतिशत बाजार हिस्सेदारी थी। इसके पीछे कारण उसकी बजट स्मार्टफोन सीरीज थी। ओप्पो का ऑनलाइन रिटेल स्टोर में 19.1 प्रतिशत हिस्सेदारी थी। 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Harsh Pandey