Oppo K3 के स्पेसिफिकेशन लीक, हो सकता है साइड स्विंग पॉप-अप कैमरा

  • Oppo K3 के स्पेसिफिकेशन लीक, हो सकता है साइड स्विंग पॉप-अप कैमरा
You Are HereGadgets
Wednesday, May 15, 2019-5:48 AM

गैजेट डैस्कः चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो जल्द ही अपनी रेनो सीरीज में एक खास प्रकार का साइड स्विंग पॉप-अप कैमरा मॉड्यूल को फोन का हिस्सा बनाने पर विचार कर रही है। टेक जगत के मुताबिक, इनमें से एक हैंडसेट ओप्पो के3 होगा और इसके कुछ स्पेसिफिकेशन की जानकारी भी मिली है। हालांकि इस फोन की कीमत की जानकारी नहीं मिली है।

 ओप्पो के इस फोन में  फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर होगा। यह 20 वॉट वूक 3.0 फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी के साथ आएगा। ओप्पो के3 के डिस्प्ले, रैम और कलर वेरिएंट के बारे में भी जानकारी सामने आई है। वीबो पर लीक हुई जानकारी के मुताबिक, ओप्पो के 3 में 6.5 इंच का डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन 1080x2340 पिक्सल है।

लीक हुए स्पेसिफिकेशन के मुताबिक, इस फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर हो सकता है।कैमरा सेटअप की बात करें तो साइड स्विंग पॉप-अप मॉड्यूल वाला 16 मेगापिक्सल का कैमरा होगा। इस मॉड्यूल की तस्वीर ओप्पो रेनों में मिल चुकी है। वहीं, बैक पैनल पर डुअल कैमरा सेटअप हो सकता है, जिसमें 16 मेगापिक्सल के साथ 2 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा। 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Isha

Popular News