OnePlus के इन स्मार्टफोन्स के लिए जारी हुअा  OxygenOS Open Beta 23/14 अपडेट

  • OnePlus के इन स्मार्टफोन्स के लिए जारी हुअा  OxygenOS Open Beta 23/14 अपडेट
You Are HereGadgets
Wednesday, September 6, 2017-2:39 PM

जालंधरः चीनी कंपनी वनप्लस ने उपयोगकर्ताओं के लिए एक महत्वपूर्ण कैमरा अपडेट जारी करने के बाद, कंपनी अब अपने पिछले दो प्रमुख फोन- OnePlus 3 और 3T पर ध्यान केंद्रित कर रही है। कंपनी ने OnePlus 3 के लिए ऑक्सीजन ओपन बीटा 23 और OnePlus 3T के लिए ओपन बीटा 14 को जारी कर दिया है। अपडेट में बहुत कुछ महत्वपूर्ण सुधार और बग फिक्स जैसे गैलरी में तस्वीरों को तेज लोड करना जोड़ा है।

 

बता दें कि स्मार्टफोन के डिस्प्ले का डिफॉल्ट रंग बदल दिया गया है ताकि यह sRGB calibration के लिए अधिक हो। इसके साथ ही इसके डिसप्ले UI में छोटा सा बदलाव किया गया है। जिसके बाद अब स्क्रीन पर बैटरी पर्सेंटेज दिखाई देने लगा है।

 

जानकारी के मुताबिक, फोन में मौजूद क्लॉक एप को एक नए फीचर मिला है, जिसे अलार्म कलेंडर का नाम दिया गया है। इस फीचर का इस्तेमाल अलार्म शेड्यूल को सेट करने के लिए कर सकते हैं। इस फीचर को एक्टिव करने के लिए 3 डॉट मेन्यू बटन पर टैप करना है इसके बाद “repeat” बटन पर टाइम सेट होने के बाद टैप करना है। इसके अलावा कॉन्टेक्ट UI में एक क्विक इंडेक्स बार होगा। इनकमिंग कॉल्स के एक्सपीरियंस को अच्छा करने के लिए भी इसमें अपडेट दिया गया है। 

 

रिपोर्ट अनुसार, अधिकांश अन्य अपडेट की तरह अगस्त तक एंड्राइड सुरक्षा पैच स्तर को भी अपडेट किया जाता है। अपडेट में एक ई-वारंटी कार्ड को भी जोड़ा गया है उपयोगकर्ता अब अपनी/उसके वॉरंटी कार्ड का एक वर्जन “के बारे में फोन> ई-वारंटी कार्ड” में पा सकते हैं।  इस सभी अपडेट के साथ दोनों फोन्स से क्लिक की गई तस्वीरों में अब वनप्लस वॉटरमार्क का एक शॉट होगा। आप OnePlus वॉटरमार्क पर शॉट को टॉगल कर सकते हैं और मुख्य कैमरा सेटिंग में ली गई सभी तस्वीरों पर अपना नाम जोड़ सकते हैं। 


 


Latest News