पैनासॉनिक ने लॉन्च किए दो नए शानदार स्मार्टफोन्स, अलग-अलग स्टोरेज वेरिएंट्स में होंगे उपलब्ध

  • पैनासॉनिक ने लॉन्च किए दो नए शानदार स्मार्टफोन्स, अलग-अलग स्टोरेज वेरिएंट्स में होंगे उपलब्ध
You Are HereLatest News
Friday, October 5, 2018-10:32 AM

गैजेट डैस्क : पैनासॉनिक ने भारत में अपने लेटैस्ट स्मार्टफोन्स एलुगा X1 और X1 प्रो लॉन्च कर दिए हैं। इनमें से एलुगा X1 की कीमत 22,990 रुपए रखी गई है वहीं एलुगा X1 प्रो को ग्राहक 26,990 रुपए में खरीद सकेंगे। इन्हें बिक्री के लिए एक्सलूसिव तौर पर ऑनलाइन शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध किया जाएगा। 

इंटर्नल स्टोरेज 

इन दोनों ही स्मार्टफोन वेरिएंट्स में स्टोरेज को छोड़ कर बाकी के सारे स्पैसिफिकेशन्स एक जैसे ही हैं। एलुगा X1 में 4GB रैम और 64GB की इंटरनल स्टोरेज मिलेगी वहीं X1 प्रो में 6GB रैम के साथ 128GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है। वहीं दोनों ही स्मार्टफोन्स की स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के जरिए 128GB तक बढ़ाया जा सकता है। 

बेहतरीन ग्लास डिजाइन

इन लेटैस्ट स्मार्टफोन्स को ग्लास डिजाइन के तहत तैयार किया गया है। दोनों में ही 6.1-इंच की फुल HD प्लस डिस्प्ले दी गई है जो 19:9 स्क्रीन असपैक्ट रेशियो को स्पोर्ट करती है। डिस्प्ले पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास की प्रोटैक्शन भी दी गई है। 

PunjabKesari

2.0GHz प्रोसैसर

इन दोनों नए स्मार्टफोन्स में 2.0GHz की क्लाक स्पीड पर काम करने वाला ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हेलियो P60 प्रोसेसर दिया गया है। इनकी सबसे बड़ी खासियत IR सेंसर और फेस अनलॉक फीचर को बताया गया है।

ड्यूल रियर कैमरा सैटअप

पैनासॉनिक एलुगा X1 और X1 प्रो में ड्यूल रियर कैमरा सैटअप दिया गया है। इसमें से एक 16-मेगापिक्सल का प्राइमरी सैंसर है वहीं दूसरा 5-मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर लगा है। सैल्फी के शौकीनों के लिए अलग से 16-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा।

PunjabKesari

बड़ी 3000mAh की बैटरी

एंड्रॉयड 8.1 ओरियो ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित इन स्मार्टफोन्स में बड़े साइज की 3000mAh क्षमता वाली बैटरी को लगाया गया है जो लम्ब समय का बैटरी बैकअप देने में मदद करेगी।

कनैक्टिविटी ऑप्शन्स

कनैक्टिविटी के लिहाज से देखा जाए तो दोनों ही स्मार्टफोन्स ड्यूल सिम, 4G VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ, GPS, GLONASS और USB टाइप-C पोर्ट को स्पोर्ट करते हैं। 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh